होम / Mira Rajput Share Her New House Photo घर की कीमत जानकर हैरान रह जाएंगे!

Mira Rajput Share Her New House Photo घर की कीमत जानकर हैरान रह जाएंगे!

• LAST UPDATED : March 9, 2022

Mira Rajput Share Her New House Photo

Mira Rajput Share Her New House Photo: बॉलीवुड के माचोमैंन शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) अक्सर फिल्मों के अलावा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में रहती हैं। बता दें कि एक्टर की पत्नी मीरा राजपूत भी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह अक्सर अपने परिवार के साथ खूबसूरत तस्वीरें शेयर करती हैं। मीरा कपूर और शाहिद कपूर दो बच्चों जैन और मीशा के माता-पिता हैं।

वहीं रिपोर्ट्स की माने तो शाहिद कपूर ने अपने बेटे जैन के जन्म के बाद मुंबई में ही अपना एक नया आशियाना (Shahid Kapoor house photo) खरीदा था। अब हाल ही में शाहिद की पत्नी मीरा राजपूत ने अपने नए आशियाने की एक झलक अपने चाहने वालों के साथ सोशल मीडिया पर शेयर की है। इस तस्वीर में शाहिद और मीरा है। बता दें कि मीरा राजपूत ने अपने इंस्टाग्राम पर जो तस्वीर शेयर की है, उसमें उनका नया घर बनते हुए नजर आ रहा है।

जहां शाहिद और मीरा अपने घर का जायजा लेते हुए नजर आ रहे हैं और साथ ही इस तस्वीर में शाहिद के एक्शन से यह लग रहा है कि वह मीरा राजपूत को घर के बारे में समझा रहे हैं। रिपोर्ट्स की माने तो साल 2018 में शाहिद कपूर ने मुंबई के वर्ली के स्थित हाई राइज ह्यथ्री सिक्स्टी वेस्टह्ण बिल्डिंग में 42वां और 43वां फ्लोर खरीदा था। दोनों के इस घर का इंटीरियर का काम पिछले काफी समय से चल रहा है। रिपोर्ट्स की माने तो दोनों के घर की कीमत करीबन 56 करोड़ रुपए है।

उनके इस नए घर को इंटीरियर डिजाइनर अंकुर खोसला डिजाइन कर रहे हैं। जिसके इंटीरियर को लेकर शाहिद अपनी पत्नी मीरा राजपूत को कुछ समझाते हुए नजर आ रहे हैं। शाहिद कपूर कैजुअल आउटफिट के साथ कैप और मास्क लगाए हुए दिखाई दे रहे हैं। कुछ समय पहले ही शाहिद कपूर ने अंतराष्ट्रीय महिला दिवस के मौके पर अपनी पत्नी मीरा राजपूत और मां नीलिमा अजीम की एक बहुत ही खूबसूरत तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की है।

Mira Rajput Share Her New House Photo

READ ALSO : SS Rajamouli Next Movie Plan एसएस राजामौली ने एक बार फिर फिल्म के लिए आलिया भट्ट और महेश बाबू के साथ योजना बनाई

READ ALSO : धक-धक गर्ल Madhuri Dixit ने शाहरुख-सलमान की बताई खूबियां, खिलाडी कुमार के लिए कही ये अनोखी बात

Connect With Us : Twitter | Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox