Sunday, July 7, 2024
Homeट्रेंडिंग न्यूज़Miss You Sushant: सुशांत के जन्मदिन पर बहन श्वेता ने शेयर किया...

India News (इंडिया न्यूज),Miss You Sushant: आज 21 जनवरी को दिवंगत बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की जयंती है। अभिनेता और उनके विनम्र स्वभाव को याद करने के लिए, उनकी बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो डाला और अभिनेता के सभी ख़ुशी के पलों का एक कोलाज बनाया।

आज सुशांत सिंह राजपूत का जन्मदिन है और इस मौके पर बहन श्वेता ने एक वीडियो साझा किया है। जिसमें एक्टर काफी यंग लुक में नजर आ रहे हैं।

पोस्ट शेयर कर भावुक हुई श्वेता

अपने ‘सोना सा भाई’ के लिए भावुक पोस्ट में उन्होंने लिखा, ”मेरे सोना सा भाई को जन्मदिन की शुभकामनाएं। मैं तुम्हें हमेशा प्यार करता हूँ… अनंत से शक्ति अनंत तक। आशा है कि आप लाखों दिलों में रहते हैं और उन्हें अच्छा करने और अच्छा बनने के लिए प्रेरित करते हैं। आपकी विरासत उन लाखों लोगों के लिए है जिन्हें आपने भगवान जैसा और उदार बनने के लिए प्रेरित किया है। हर कोई यह समझे कि ईश्वर की ओर ही आगे बढ़ने का एकमात्र रास्ता है और आपको गर्व महसूस हो। 3…2….1 हमारे मार्गदर्शक सितारे को जन्मदिन मुबारक हो, आप हमेशा चमकते रहें और हमें रास्ता दिखाएं। #हैप्पीबर्थडेसुशांतसिंहराजपूत सुशांत डे #सुशांतमून”

टिप्पणी करके में श्वेता ने यह भी लिखा, “उन्हें भरपूर प्यार और शुभकामनाएं भेज रही हूं, ताकि स्वर्ग में भी, वह उस अपार स्नेह से अभिभूत महसूस करें जो हम उन पर बरसा रहे हैं।” इसके तुरंत बाद, कई सेलेब्स और सुशांत के प्रशंसकों ने उनके पोस्ट पर प्यार बरसाया और थोड़ा भावुक हो गए।

सुशांत के फैस हुए भावुक

एक प्रशंसक ने लिखा, “जन्मदिन मुबारक हो @सुशांतसिंहराजपूत आप जहां भी हों। आपकी विरासत उन दिलों में जीवित है जो आपको संजोते हैं,” जबकि दूसरे ने लिखा, “सुशांत डी सुशांत और सभी एसएसआरआईएनएस और परिवार को शुभकामनाएं। हम तुम्हें याद कर रहे हैं सुशांत। जन्मदिन मुबारक हो ओए मेरी जान. @श्वेतासिंहकीर्ति @सुशांतसिंहराजपूत लव यू।” एक तीसरे ने टिप्पणी की, “मैं तुर्की हूं, मेरे पसंदीदा सुशांत सिंह राजपूत, मैं आपको बहुत प्यार करता हूं और जन्मदिन की शुभकामनाएं, बहुत बहुत।” एक अन्य ने लिखा, “जन्मदिन मुबारक हो सर!!! हम तुम्हें हमेशा प्यार करते हैं सुश, अब मैं रोना बंद नहीं कर सकता, मैं तुम्हें बहुत याद कर रहा हूं, मेरी प्रेरणा और मैं अब भी किसी चमत्कार का इंतजार कर रहा हूं!!! अब,, मैं आपके प्रति अपने प्यार, अपने सम्मान का वर्णन नहीं कर सकता सुश। आप सबसे अच्छे हैं सर @सुशांतसिंहराजपूत, जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं सर।

इसे भी पढ़े:

 

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular