होम / Mohanlal Ram Movie: फिल्म ‘राम’ का प्लॉट देख यूजर्स बोले- ये तो ‘पठान 2’

Mohanlal Ram Movie: फिल्म ‘राम’ का प्लॉट देख यूजर्स बोले- ये तो ‘पठान 2’

• LAST UPDATED : February 2, 2023

Mohanlal Ram Movie: मलयालम फिल्मों में काम करने वाले एक्टर मोहनलाल अपनी आगामी फिल्म ‘राम’ को लेकर काफी चर्चा में हैं। एक्टर अपने फिल्मी करियर में एक बार फिर ‘दृश्यम’ के निर्देशक जीतू जोसेफ के साथ काम करते नजर आएंगे। जिसका एक प्लॉट सीन सोशल मीडिया पर लीक हो गया है।

फिल्म ‘राम’ का प्लॉट हुआ लीक

दरअसल, सोशल मीडिया प्लेटफार्म ट्विटर पर फिल्म ‘राम’ का प्लॉट लीक हो गया है जिसे देख ट्विटर यूजर्स इसे ‘पठान’ की कॉपी बता रहे हैं। हाल ही में एक ट्विटर हैंडल ने मोहनलाल और जीतू जोसेफ की जासूसी थ्रिलर फिल्म ‘राम’ के लीक हुए सारांश को साझा किया, जिसमें लिखा था, “यह फिल्म एक एजेंट और संगठन के पूर्व जासूस को ट्रैक करने के लिए रॉ के प्रयासों पर केंद्रित है। राम मोहन, जो दुष्ट हो गया और गायब हो गया। सेना को बेल से निपटने के लिए उसकी मानसिक और शारीरिक क्षमताओं की जरूरत है, एक आतंकवादी समूह जिसके पास पूरे देश को नष्ट करने में सक्षम परमाणु हथियार हो।”

फिल्म के प्लॉट को बताया कॉपी  

यूजर के इस पोस्ट पर लोग इसे शाहरुख खान की ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘पठान’ से मिलता जुलता बता रहे हैं। वहीं कुछ यूजर्स ने इसका बचाव करते हुए लिखा कि, “सभी जासूसी फिल्में एजेंटों के बदमाश होने के बारे में हैं। उनमें कुछ भी नया नहीं है, लेकिन प्रस्तुति के लिए जो सभी को प्रभावित करता है।”

हर मिशन फिल्म का प्लॉट एक जैसा

वहीं एक अन्य ने यूजर ने लिखा, “लोग कह रहे हैं कि यह पठान की कहानी है, वास्तव में हर मिशन इम्पॉसिबल फिल्म का प्लॉट एक जैसा होता है – यह वास्तव में तब तक मायने नहीं रखता जब तक कि निष्पादन अलग और अच्छा है,।”

ये भी पढ़ें: अडानी के हाथ से फिसली कामयाबी, निचले स्तर से रिकवरी करता दिखा शेयर बाजार

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox