होम / Mohsin Khan Birthday: आज है टीवी सेंसेशन मोहसिन खान का जन्मदिन, विवादों से है पुराना नाता

Mohsin Khan Birthday: आज है टीवी सेंसेशन मोहसिन खान का जन्मदिन, विवादों से है पुराना नाता

• LAST UPDATED : October 26, 2023

India News(इंडिया न्यूज़), Mohsin Khan Birthday: ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ से घर-घर में अपनी पहचान बनाने वाले मोहसिन खान की लड़कियां दीवानी हैं। वह भारतीय टेलीविजन के सबसे खूबसूरत अभिनेताओं में से एक हैं। उन्होंने ये रिश्ता के कार्तिक के तौर पर घर-घर में अपनी पहचान बनाई। मोहसिन खान 26 अक्टूबर को अपना 32वां जन्मदिन मना रहे हैं।

आज है 32वां जन्मदिन

जब टीवी जगत के चार्मिंग स्टार्स की बात आती है तो मोहसिन खान का नाम जरूर लिया जाता है। 26 अक्टूबर 1991 को गुजरात के नडियाद में जन्मे मोहसिन आज किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं। हालांकि, अपने काम के साथ-साथ वह विवादों के कारण भी सुर्खियों में रहे हैं।

मोहसिन अपने कॉलेज के दिनों में विज्ञापन का हिस्सा बने

मोहसिन की प्रारंभिक शिक्षा मुंबई के चिल्ड्रेन्स एकेडमी में हुई। इसके बाद उन्होंने मुंबई के मीठीबाई कॉलेज से ग्रेजुएशन किया। आपको जानकर हैरानी होगी कि जब मोहसिन कॉलेज में पढ़ रहे थे तब वह कई विज्ञापनों में नजर आने लगे थे। उस वक्त उनकी उम्र महज 18 साल थी, जिसके लिए उन्हें 10,000 रुपये मिले थे।

इन विवादों के चलते मोहसिन काफी सुर्खियों में रहे

आज मोहसिन खान अपना 32वां जन्मदिन मना रहे हैं। मोहसिन खान उन टीवी सितारों में से एक हैं जिनके बारे में फैंस ज्यादा नहीं जानते हैं। हालांकि, मोहसिन खान कई बार अलग-अलग वजहों से सुर्खियां बटोर चुके हैं। कहा जाता है कि मोहसिन खान सेट पर नखरे दिखाने से नहीं कतराते। इस रिपोर्ट में हम आपको मोहसिन खान से जुड़ी कुछ घटनाओं के बारे में बताने जा रहे हैं।

ये रिश्ता क्या कहलाता है का सेट छोड़ा

साल 2016 में खबर आई थी कि मोहसिन खान अचानक सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है का सेट छोड़कर चले गए हैं। बताया जाता है कि मोहसिन खान अपने कॉस्ट्यूम को देखकर डिजाइनर पर भड़क गए थे। जिसके बाद मोहसिन खान गुस्से में शूटिंग छोड़कर चले गए। इतना ही नहीं मोहसिन खान ने उस दिन शो की शूटिंग भी रद्द कर दी थी।

मोहसिन खान का नाम शिवांगी जोशी के साथ जुड़ चुका है

मोहसिन खान और शिवांगी जोशी ने कई सालों तक एक साथ काम किया है। मोहसिन खान और शिवांगी जोशी की जोड़ी फैंस को काफी पसंद है। मोहसिन खान और शिवांगी जोशी की केमिस्ट्री फैन्स को खूब पसंद आती है। मोहसिन खान और शिवांगी जोशी की डेटिंग की खबरें शुरुआत से ही आम हो गई थीं। हालांकि अभी तक मोहसिन खान और शिवांगी जोशी ने इस संबंध में कोई बयान नहीं दिया है।

वैनिटी वैन को लेकर हुआ विवाद

साल 2019 में मोहसिन खान ने अपनी वैनिटी वैन की वजह से विवाद खड़ा कर दिया था। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक मोहसिन खान ने मेकर्स से नई वैनिटी वैन की डिमांड की थी। जिसके बाद शो के सेट पर जमकर हंगामा हुआ। मोहसिन खान ने कहा था, सेट पर ऐसी कोई घटना नहीं हुई है। टीम के लोग अपना काम अच्छे से कर रहे हैं।

इसे भी पढ़े: Bigg Boss 17: इस बीमारी का शिकार हुई बिग बॉस 17 की सबसे क्यूट…

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox