Friday, July 5, 2024
HomeबॉलीवुडMoney laundering Case: मनी लॉन्ड्रिंग मामले में अब नोरा फतेही से पूछताछ...

Money laundering Case: जैकलीन फर्नांडीस (Jacqueline Fernandez) से पूछताछ करने के बाद अब नोरा फतेही (Nora Fatehi) को दिल्ली पुलिस ने कथित ठग सुकेश चंद्रशेखर से संबंधित मनी लॉन्ड्रिंग मामले में समन किया गया है। 200 करोड़ की रंगदारी और मनी लॉन्ड्रिंग के मामले में नोरा आज आर्थिक अपराध शाखा के समक्ष पेश होगीं। नोरा से 2 सितंबर को भी दिल्ली के मंदिर मार्ग स्थित उनके कार्यालय में इस मामले में पूछताछ हुई थी।

जैकलीन से 8 घंटे तक चली थी पूछताछ

बता दें कि सुकेश चंद्रशेखर फिलहाल दिल्ली की एक जेल में बंद है। चंद्रशेखर के खिलाफ 10 से भी ज्यादा आपराधिक मामले दर्ज हैं। बुधवार को जैकलीन के साथ पिंकी ईरानी भी मौजूद थीं। पिंकी ईरानी ने कथित तौर पर अभिनेत्री को चंद्रशेखर से मिलवाया था। दिल्ली पुलिस की आर्थिक अपराध शाखा ने इस संबंध में उनसे 8 घंटे से भी अधिक समय तक पूछताछ की।

उपहारों व अन्य मुद्दों पर की थी पूछताछ

यादव ने बताया था कि अभिनेत्री नोरा फतेही को कल बुलाया गया है। पिंकी ईरानी यहां हैं इसलिए वह कल दोनों से पूछताछ करना चाहते हैं। कुछ चीजें हैं जिन्हें स्पष्ट करने की आवश्यक्ता है। इसके साथ ही, जैकलीन की पूछताछ पर विवरण शेयर करते हुए उन्होंने कहा, जैकलीन फर्नांडीज से आज पूछताछ की गई है। जैकलीन से सुकेश से लिए गए उपहारों और अन्य मुद्दों के बारे में पूछताछ की गई थी। पिंकी ईरानी को भी बुलाया गया था। हम जैकलीन और पिंकी दोनों बार-बार को बुलाएंगे। और फिर उसी के हिसाब से हम आगे बढ़ेंगे। ईडी के अनुसार, चंद्रशेखर से नोरा फतेही और जैकलीन फर्नांडीज को लग्जरी कारें और अन्य महंगे तोहफे मिले हुए हैं।

ये भी पढ़ें: लाखों रुपए लूट बदमाश घूमने निकले थे मनाली, रास्ते से ही पुलिस ने किया गिरफ्तार

 

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular