Saturday, July 6, 2024
HomeबॉलीवुडMrs World 2022: भारत का 21 सालों का कठिन परिश्रम, सरगम कौशल...
Mrs World 2022:

Mrs World 2022: 21 सालों के कठिन परिश्रम के बाद आखिरकार भारत ने ‘मिसेज वर्ल्ड’ का ताज अपने सिर पर सजा लिया है। बता दें कि भारत की सुंदरी सरगम कौशल ने ये खिताब अपने नाम किया है। लास वेगास में आयोजित ‘मिसेज वर्ल्ड 2022’ पीजेंट में 63 देशों से आई खूबसूरत हसीनाओं को पीछे छोड़ भारत की सरगम कौशल ने ये खिताब जीता। ये भारतीवासियों के लिए बेहद गर्व की बात है।

सरगम ने शेयर की मोमेंट की एक झलक

सरगम ने इस मोमेंट की एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है। इस वीडियो में जब ‘मिसेज वर्ल्ड’ का नाम अनाउंस होता है, तो अपना नाम सुनकर सरगम शॉक हो जाती हैं और खिताब लेते वक्त उनके आंखों में आंसू आ जाते हैं। इस इमोशनल मोमेंट को शेयर करते हुए सरगम ने कैप्शन में लिखा, “लंबा इंतजार खत्म हुआ, 21 साल बाद हमारे पास ताज वापस आया है!”

वीडियो देखने के लिए नीचे दिए लिंक पर क्लिक करें- https://www.instagram.com/sargam3/?utm_source=ig_embed&ig_rid=da2eb1f6-e309-475f-bd08-cdc78ec067f0

कौन हैं सरगम कौशल?

बता दें कि सरगम कौशल जम्मू-कश्मीर की रहने वाली हैं। उन्होंने इंगलिश लिटरेचर में पोस्ट ग्रेजुएशन किया है और  वह टीचर के रूप में एक स्कूल में भी काम कर चुकी हैं बाद में टीचर के प्रोफेशन को छोड़ एक्ट्रेस ने मॉडलिंग की दुनिया में कदम रखा था।

ये भी पढ़ें: फीफा के बीच शाहरुख ने शेयर किया अपना फ्यूचर प्लान, ये बिजनेस करेंगे एक्टर

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular