Monday, July 15, 2024
HomeबॉलीवुडMumbai Police On Brahmastra: मुंबई पुलिस ने 'ब्रह्मास्त्र' के अस्त्रों का लिया...

Mumbai Police On Brahmastra:

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की फिल्म “ब्रह्मास्त्र” बॉक्स ऑफिस पर हर दिन ही अपना कमाल दिखा रही हैं। आपको बता दें कि “ब्रह्मास्त्र” ने पहले वीकेंड पर वर्ल्डवाइड 225 करोड़ का कलेक्शन कर बॉक्स ऑफिस पर इतिहास रच दिया है। वहीं एक इतिहास मुंबई पुलिस ने भी रचा हैं जहा वह लोगों को जागरूक करने के लिए ब्रह्मास्त्र फिल्म के वानर अस्त्र और नंदी अस्त्र का सहारा ले रही है। जिस पर आलिया ने भी रिएक्ट किया है।

मुंबई पुलिस ने ब्रह्मास्त्र के अस्त्र का लिया सहारा

दरअसल, मुंबई पुलिस अक्सर ही बॉलीवुड फिल्मों की सहारा लेता रहता हैं। मुंबई पुलिस आए दिन सोशल मीडिया पर फिल्म के डायलॉग, कलाकार और सीन्स को लेकर मजेदार मीम्स शेयर करता हैं, जिसके जारिए लोगों को जागरूक किया जाता है। हाल में यातायात नियमों को लेकर मुंबई पुलिस ब्रह्मास्त्र के वानर अस्त्र और नंदी अस्त्र का सहारा लिया है।

शेयर किया ऐसा पोस्ट

मुंबई पुलिस ने अपने पोस्ट में ब्रह्मास्त्र के वानर अस्त्र और नंदी अस्त्र का सहारा लिया है। जिस पर लिखा है कि भले ही आपके पास वानर अस्त्र हो तो ट्रैफिक सिग्नल मत तोड़ो। भले ही आपके पास नंदी अस्त्र हो, लेकिन ओवर स्पीड में वाहन ने चलाए।

आलिया ने किया रिएक्ट

मुंबई पुलिस के इस पोस्ट को आलिया भट्ट ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया है। जिसमें आलिया ने मजाकिया अंदाज में लिखा है कि ये अद्भुत है।

ये भी पढ़े: टाटा ग्रुप ले सकता है बिस्लेरी इंटरनेशनल में हिस्सेदारी, सूत्रों से मिली खबर

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular