होम / Naagin 6 Leap Year: शो की कहानी में आएगा बड़ा बदलाव, इस रूप में दिखेंगी तेजस्वी

Naagin 6 Leap Year: शो की कहानी में आएगा बड़ा बदलाव, इस रूप में दिखेंगी तेजस्वी

• LAST UPDATED : August 23, 2022

Naagin 6 Leap Year:

टीवी सीरियल का सबसे फेमस शो में से एक ‘नागिन 6’ लोगों के द्वारा खूब पसंद किया जाता है। इस बात में कोई शक नहीं है कि इस शो को पहले सीजन से ही दर्शकों का खूब प्यार मिला है। वहीं  ‘नागिन 6′ को भी दर्शकों के द्वारा खूब प्यार मिल रहा है। आपको बता दें  ‘नागिन 6′ को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है। खबर है कि शो मेकर एकता कपूर ने इस सीरियल की कहानी में बड़ा बदलाव लाने का फैसला लिया है।

कहानी मे होगा बड़ा बदलाव

‘नागिन 6′ की कहानी को फिर से मजेदार बनाने के लिए शो में लीप लाने की तैयारी हो चुकी है। जिसके बाद शो की कहानी सीधे 20 साल आगे चली जाएगी। जिसमें शो की लीड एक्ट्रेस तेजस्वी प्रकाश का किरदार भी पूरी तरह से बदलने वाला है। आपको बता दें कि नई कहानी में तेजस्वी का किरदार प्रथा अब खत्म हो जाएगा। जबकि वह अब नए अवतार में अपनी ही बेटी बनकर लोगों के सामने आएंगी।

तेजस्वी ने शेयर की वीडियो

तेजस्वी ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो के जरिए इस खबर को अपने फैंस तक पहुचाया है। इस वीडियो मे तेजस्वी बता रहीं हैं कि वो खुद की बेटी के रोल में दिखेंगी। इसके साथ ही तेजस्वी के लुक को भी बदल दिया गया है। जिसमें उन्होंने अपने किरदार की एक झलक भी दिखाई है। तेजस्वी अब प्रथा की बेटी नागिन प्रार्थना के किरदार में नजर आएगी।

ये भी पढ़े: जियो ने मप्र-छग में 4420 करोड़ रुपए का स्पेक्ट्रम खरीदा, 5G में दो तिहाई से अधिक किया निवेश

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox