होम / Naagin 6 Serial शो में होगी इस एक्टर की एंट्री, कहानी में आएगा बड़ा ट्विस्ट!

Naagin 6 Serial शो में होगी इस एक्टर की एंट्री, कहानी में आएगा बड़ा ट्विस्ट!

• LAST UPDATED : March 8, 2022

Naagin 6 Serial

Naagin 6 Serial : टीवी क्वीन एकता कपूर का नागिन सीजन हर साल हिट लिस्ट में रहता है। बता दें कि इस बार एकता कपूर नागिन 6 के साथ शो को लेकर आई हैं। बता दें कि शो ‘नागिन 6’ (Naagin 6) इन दिनों खूब धमाल मचा रहा है। शो में हर सप्ताह ऐसे-ऐसे ट्विस्ट और टर्न्स आ रहे हैं, जिसने शो को लेकर दर्शकों की एक्साइटमेंट को सातवें आसमान पर पहुंचा दिया है।

हाल ही में तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) और सिंबा नागपाल (Simba Nagpal) के ‘नागिन 6’ में दिखाया गया था कि वे दोनों शादी के बंधन में बंध जाते हैं। लेकिन इन सबसे इतर खास बात तो यह है कि ‘नागिन 6’ में एक नया ट्विस्ट आने वाला है। दरअसल, शो में एक नई एंट्री होने वाली है जो कि प्रथा यानी तेजस्वी प्रकाश और ऋषभ यानी सिंबा नागपाल की जिंदगी में नया मोड़ लेकर आ सकता है।

यह एक्टर कोई और नहीं बल्कि ‘इस प्यार को क्या नाम दूं’ के एनके यानी अबीर सिंह गोदवानी (Abeer Singh Godhwani) हैं। दरअसल रिपोर्ट के मुताबिक, अबीर सिंह गोदवानी ‘नागिन 6’ में अहम किरदार निभाते हुए नजर आएंगे। शो के सिलसिले में उनसे सवाल भी किया गया था, हालांकि उन्होंने इसपर कुछ खास जवाब नहीं दिया और कहा कि मैं इस चीज के बारे में अभी बात नहीं कर सकता हूं।” बता दें कि ‘नागिन 6’ के जरिए अबीर सिंह गोदवानी टीवी की दुनिया में वापसी करेंगे। आपको बता दें कि एक्टर अबीर सिंह गोदवानी ने एक्टिंग की दुनिया में सीरियल ‘जुग्नी चली जलंदर’ से कदम रखा था।

Naagin 6 Serial

READ ALSO : SS Rajamouli Next Movie Plan एसएस राजामौली ने एक बार फिर फिल्म के लिए आलिया भट्ट और महेश बाबू के साथ योजना बनाई

READ ALSO : Day 12 Of Valimai Box Office Collection अजित की फिल्म ने तोड़ा बॉक्स ऑफिस का रिकॉर्ड, धांसू कमाई

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox