Saturday, July 6, 2024
HomeबॉलीवुडNawazuddin Haddi Look: फिल्‍म 'हड्डी' से सामने आया नवाजुद्दीन का अनोखा लुक,...

Nawazuddin Haddi Look: नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने फिल्‍म इंडस्‍ट्री में अपने अभिनय के दम पर एक खास जगह बनाई है। फिल्‍मों में अपने किरदार मे घुल जाने के लिए वह अलग-अलग प्रयोग करने से वह बिल्‍कुल नहीं कतराते हैं। आपको बता दे कि इस बार वह एक ग्‍लैमरस ट्रांसजेंडर की भूमिका निभाने जा रहे हैं। जी हां, नवाजुद्दीन की नई फिल्‍म का एलान हो गया है। जिसका टाइटल ‘हड्डी’ है और इसके साथ ही मेकर्स ने उनका फर्स्‍ट लुक भी रिवील कर दिया है। जिसे देखकर हर कोई हैरान हो गया है।

कैसा है नवाजुद्दीन का फर्स्ट लुक?

फिल्म में नवाजुद्दीन सिद्दीकी के किरदार से जुड़ी ज्यादा बातें अभी रिवील नहीं की गई हैं लेकिन पोस्टर बहुत दमदार है। पोस्टर में नवाजुद्दीन सिद्दीकी को एक ट्रांसजेंडर लुक में एक रस्टी लोकेशन पर फुल मेकअप में बैठे हुए दिखाया गया है। उनके हाथ खून से सने हैं और उनके पास एक पैना हथियार रखा है जिस पर खून लगा हुआ है।

अनोखे लुक पर लोगों का जबरदस्‍त रिस्‍पॉन्‍स

नवाजुद्दीन के इस अनोखे लुक पर सोशल मीडिया पर लोगों का जबरदस्‍त रिस्‍पॉन्‍स देखने को मिल रहा है। उनका लुक देखकर हर कोई हैरान हो गया हैं। कई फैंस ने इसे ‘एपिक लुक’ बताया है। कइयों को तो वह इस लुक में अर्चना पूरन सिंह लगें है। नवाजुद्दीन के ट्रांसफॉर्मेशन की हर कोई तारीफ कर रहा है।

कब रिलीज होगी फिल्म ‘हड्डी’?

आपको बता दे कि जी स्टूडियोज के आधिकारिक यूट्यूब चैनल पर इस मोशन पोस्टर को रिलीज किया गया है और अक्षत अजय शर्मा के निर्देशन में बनी इस फिल्म के बारे में दर्शक अब और ज्यादा जानना चाहते हैं। पोस्टर के साथ मेकर्स ने बताया है कि फिल्म की शूटिंग ऑलरेडी शुरू हो चुकी है और इसे 2023 में रिलीज किया जाएगा।

 

ये भी पढ़े: 2024 तक लगाए जाएंगे 18000 चार्जिंग पॉइंट, जानें क्या है सरकार का प्लान

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular