Friday, July 5, 2024
HomeबॉलीवुडNew Trailer of Avatar: अवतार: द वे ऑफ वॉटर का नया ट्रेलर...

New Trailer of Avatar:

New Trailer of Avatar: साल 2009 में जेम्स कैमरून के निर्देशन में हॉलीवुड फिल्म ‘अवतार’ आई थी। जो दुनियाभर में अब तक की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म है। इसके पहले पार्ट को देखने के बाद दर्शकों को इसके सीक्वल का इंतजार था, जो जल्द ही पूरा होने वाला ह। दरअसल मेकर्स ने इसके दूसरे पार्ट ‘अवतार: द वे ऑफ वाटर’ का एक नया ट्रेलर जारी किया है।

आपको बता दे कि ‘अवतार’ के रिलीज होने के 13 साल बाद इसका दूसरा पार्ट यानी ‘अवतार: द वे ऑफ वाटर’ रिलीज होने वाला है, जिसमें पहले पार्ट से आगे की कहानी दिखाई जाएगी। जिसमें यह दिखाया जाएगा कि ‘सुली परिवार’की  जिंदगी में जो परेशानियां आती हैं वो उससे खुद को कैसे सुरक्षित रखते हैं ।

काफी दमदार है ट्रेलर

बता दे कि 2 नवंबर को यूट्यूब पर ‘अवतार: द वे ऑफ वाटर’ का नया ट्रेलर जारी किया गया, जो काफी दमदार है। वहीं इसमें दिखाए गए वीएफएक्स बेहद ही शानदार और हैरान कर देने वाले है। इस ट्रेलर को देख मालूम होता है कि दूसरा पार्ट पहले पार्ट से और भी ज्यादा शानदार होने वाला है।

जानिए कब होगी रिलीज

आपको बता दे कि जेम्स कैमरून की इस फिल्म को लेकर काफी लंबे समय से बज बना हुआ है, वहीं अब सामने आए इस ट्रेलर ने लोगों की उत्सुकता को और भी बढ़ा दिया है। अगर बात इस फिल्म के रिलीज डेट की करें तो बता दें ‘अवतार: द वे ऑफ वाटर’ 16 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है।

कई भाषाओं में होगी रिलीज

‘अवतार: द वे ऑफ वाटर’ भारत में अंग्रेजी और हिंदी के साथ-साथ कई रिजनल भाषाओं में भी देखने को मिलगी, जिनमें तमिल, तेलुगु और मलयालम शामिल हैं।

 

ये भी पढ़े: आज ही घर की दक्षिण-पश्चिम दिशा से हटाएं ये चीजें, करना पड़ेगा मुश्किलों का सामना

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular