होम / Nia Sharma: नीया ने एक इंटरव्यू में खुलकर की करियर से जुड़ी बाते, जारी किए बोल्ड स्टेटमेंट

Nia Sharma: नीया ने एक इंटरव्यू में खुलकर की करियर से जुड़ी बाते, जारी किए बोल्ड स्टेटमेंट

• LAST UPDATED : August 31, 2022

Nia Sharma:

टीवी इंडस्ट्री की अभिनेत्री निया शर्मा जल्द ही अपने डांस से अपने फैंस को दीवाना बनाने वाली हैं। बोल्ड आउटफिट्स और यूनिक मेकअप स्टाइल के लिए नाम कमा चुकीं निया शर्मा “झलक दिखला जा सीजन 10” की कंटेस्टेंट बनी हैं। हाल ही में निया ने एक इंटरव्यू में अपनी लाइफ, करियर, काम और झलक दिखला जा शो से जुड़ने पर खुलकर बात की थी। निया ने इंटरव्यू में कहा था कि आज के समय में मेहनत करना बहुत ही जरूरी हो गया है वरना कोई भी आपके साथ काम नहीं करना चाहेगा।

शो से ट्रॉफी जीतकर घर ले जाना चाहती हैं निया

आपको बता दें कि निया ने मीडिया को बताया कि वह कोई ट्रेन्ड डांसर नहीं हैं लेकिन इस शो में अपना सर्वश्रेष्ठ देना चाहती हैं और ट्रॉफी जीतकर घर ले जाना चाहती हैं। निया ने आगे कहा कि आज भले ही लोग उन्हें लोग उनके मेकअप लुक्स और ड्रेसिंग सेंस के लिए जानते हैं लेकिन अब वह इससे आगे जाना चाहती हैं। वह कहती हैं कि, “आज के समय में कोई भी स्टार नहीं है और केवल कड़ी मेहनत ही किसी शख्स को जीवन में आगे ले जा सकती है।

निया ने इंटरव्यू में खुलकर की बात

निया ने इंटरव्यू में करियर के बारे में खुलकर बात की है। उन्होनें कहा कि उनके पास कोई प्लान बी नहीं है। इसलिए वह झलक दिखला जा के मंच पर कड़ी मेहनत करना चाहती हैं। वह इस शो से एक नॉन डांसर से डांसर बनकर ही बाहर निकलना चाहती है।

ये भी पढ़े: खुशखबरी! Zomato ने शुरू किया इंटरसिटी फूड डिलीवरी की सुविधा

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox