होम / Nikki Tamboli Look: निक्की ने अपने बोल्ड लुक से बिखेरा जलवा, वायरल हुआ वीडियो

Nikki Tamboli Look: निक्की ने अपने बोल्ड लुक से बिखेरा जलवा, वायरल हुआ वीडियो

• LAST UPDATED : August 28, 2022

Nikki Tamboli Look:

बिग बॉस सीजन 14 में आई निक्की तंबोली इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। निक्की जैसे बिग बॉस के घर में धमाल मचाती थी वैसे ही निक्की सोशल मीडिया पर नए-नए अंदाज में अपनी तस्वीरें शेयर कर धमाल मचाती है।हाल ही में निक्की ने अपने बोल्ड लुक का एक फोटो वीडियो किया है जिसे देख फैंस के होश उड़ गए है। निक्की के इस बोल्ड लुक की वजह से निक्की एक बार फिर सुर्खियों में हैं। निक्की का यह वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

निक्की का बोल्ड लुक हुआ वायरल

आपको बता दें कि निक्की को पार्टी में जाने का काफी शौक है और आए दिन निक्की किसी ना किसा पार्टी में शामिल होती रहती हैं। वायरल हो रही वीडियो में आप देखेंगे कि निक्की हद से ज्यादा बोल्ड अंदाज में दिखाई दे रही हैं और उनका यह पार्टी लुक काफी पसंद किया जा रहा है। बोल्ड लुक में निक्की ने मिनी स्कर्ट और ब्रालेट टॉप पहना है और इसके साथ ही एक्ट्रेस ने हाई हील्स पहनी हुई थी जिसके कारण उन्हें चलने में काफी मुश्किल हो रही थी। ऐसे में शर्दुल पंडित उन्हें संभालते दिखाई देते है।

हॉटनेस की वजह से सुर्खियां बटोरती है निक्की

हमेशा से ही निक्की अपने प्रोजेक्ट्स से ज्यादा अपनी हॉटनेस की वजह से सुर्खियां बटोर लेती हैं। निक्की के फैंस उनकी एक झलक के लिए बेताब रहते हैं। एक्ट्रेस भी अपने चाहने वालों के साथ सोशल मीडिया के जरिए जुड़ी रहती हैं। ऐसे में अक्सर उनका स्टाइलिश और बोल्ड लुक देखने को मिलता रहता है।

ये भी पढ़े: इस दिन अपने घर लाए बप्पा, मूर्ति खरीदते वक्त इन बातों का रखें ध्यान

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox