Tuesday, July 9, 2024
HomeबॉलीवुडNora Fatehi: जैकलीन पर नोरा ने लगाया मानहानि का केस, 25 को...

Nora Fatehi:

Nora Fatehi: अभिनेत्री नोरा फतेही और अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज के बीच जंग खत्म होने का नाम नहीं ले रही है।आपको बता दे महाठग सुकेश चंद्रशेखर के ठगी के मामले के बाद से दोनों अदाकाराओं की बीच जंग छिड़ी हुई है। अभिनेत्री नोरा फतेही ने जैकलीन पर मानहानि का केस दर्ज कराया था। जिसकी सुनवाई टल गई है। जज के प्रशिक्षण में होने के कारण सुनवाई को 25 मार्च तक टाल दिया गया है।

नोरा और जैकलीन से हुई है पूछताछ

आपको बता दें कि नोरा फतेही और जैकलीन फर्नांडिस से हाल ही विभिन्न जांच एजेंसियों ने पूछताछ की थी। इस मामले को मेट्रोपॉलिटन मजिस्ट्रेट कपिल गुप्ता के समक्ष शनिवार को सूचीबद्ध किया गया था, लेकिन मामले को नहीं सुना जा सका, क्योंकि संबंधित मजिस्ट्रेट आधिकारिक प्रशिक्षण पर थे।

जानिए इस मामले में अदालत ने क्या कहा

बता दे 19 दिसंबर 2022 को अदालत ने कहा कि शिकायतकर्ता के वकील ने गवाहों की सूची दाखिल करने के लिए कुछ समय मांगा। शिकायतकर्ता सुनवाई की अगली तारीख या उससे पहले उचित दस्तावेज दाखिल करने के लिए स्वतंत्र है। आपराधिक मानहानि के मामले में नोरा फतेही ने कहा कि वह शुरू में जैकलिन फर्नांडीस द्वारा की गई अपमानजनक टिप्पणियों से दुखी हैं, जिसे मीडिया संगठनों द्वारा आगे बढ़ाया गया था।

 

ये भी पढ़े: सर्दियों में हाथ-पैर में आती है सूजन तो अजमाएं ये घरेलू नुस्खे, मिलेगी जल्द ही राहत 

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular