Friday, July 5, 2024
HomeबॉलीवुडShehnaaz Unfollowed Salman Khan: दोस्त-दोस्त ना रहा, सलमान खान की 'भाईजान' से...

Shehnaaz Unfollowed Salman Khan:

पंजाब से आई शहनाज गिल के साथ बॉलीवुड की इस ग्लैमरस दुनिया ने ऐसा क्या कर डला कि एक्ट्रेस ने सलमान खान उर्फ भाईजान को अनफॉलो कर दिया। बिग बॉस सीज़न 13 से ही शहनाज गिल सबकी चहेती बन गई है। शहनाज ने ना केवल दर्शकों का दिल जीता है, बल्कि वह तो शो के होस्ट सलमान खान की भी लाडली बन गई है। शो के दौरान भले ही सलमान ने उन्हें डांटा-फटकारा हो, लेकिन सिद्धार्थ के जाने के बाद से ही सलमान ने शहनाज़ का बहुत ख्याल रख रहे हैं और इस प्यार का सबूत हम कई मौकों पर दिख चुके हैं।

भाईजान को किया अनफॉलो

आपको बता दें कि कुछ महीने पहले ही शहनाज़ बिग बॉस सीज़न 15 के सेट पर पहुंची थीं और स्टेज पर सिड को याद कर भावुक हो गई थीं। तब सलमान ने उन्हें गले लगाकर हौसला दिया था। इतना ही नहीं शहनाज़ को सलमान की अपकमिंग फिल्म ‘कभी ईद कभी दिवाली’ का भी ऑफर आया है, जिसकी शूटिंग भी शुरू हो गई है। लेकिन अब इस फिल्म का नाम ‘भाईजान’ कर दिया गया है, पर हाल ही में यह खबर सामने आ रही है कि शहनाज़ और समलान खान के बीच कुछ अनबन हो गई है और एक्ट्रेस ने भाईजान को अनफॉलो कर दिया है। लेकिन शहनाज़ के एक करीबी सूत्र का कहना है कि यह खबर सिर्फ अफवाह है।

फिल्म का जरूरी हिंस्सा हैं शहनाज़- सूत्र

लेकिन जब आप शहनाज़ के इंस्टाग्राम पर जाकर देखेंगे तो वह सलमान खान को अब भी फॉलो कर रही हैं। शहनाज़ के एक करीबी सूत्र ने मीडिया को कहा ”ये खबरें पूरी तरह बेसलैस हैं, वो अब भी फिल्म का एक जरूरी हिस्सा हैं।” साल 2021 में आई दिलजीत दोसांझ की फिल्म ‘हौसला रख’ में शहनाज़ नज़र आई थीं। शहनाज़ सोशल मीडिया पर जबरदस्त एक्टिव रहती हैं।

ये भी पढ़े: सीएम केजरीवाल बोले ‘जनता को फ्री में सुविधा देना अपराध नहीं, देश में बनाया जा रहा माहौल’

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular