होम / Nysa Birthday Special: निसा देवगन आज मना रही अपना 20वां जन्मदिन, सोशल मीडिया पोस्ट कर मां-बाप ने दी बधाई

Nysa Birthday Special: निसा देवगन आज मना रही अपना 20वां जन्मदिन, सोशल मीडिया पोस्ट कर मां-बाप ने दी बधाई

• LAST UPDATED : April 20, 2023

India News (इंडिया न्यूज़), Nysa Birthday Special, दिल्ली: अजय देवगन और काजोल की लाडली निसा देवगन आज अपना 20 वां जन्मदिन मना रहे हैं। निसा ऐसे तो फिल्मों से तो दूर है लेकिन सोशल मीडिया पर वे काफी फेमस है। किसी स्टार की तरह उनकी भी लोकप्रियता कम नहीं है। वहीं कई स्टार्स की तरह फिलहाल वह बॉलीवुड में एंट्री लेने की मूड में नहीं है। इस बात का खुलासा खुद अजय देवगन एक इंटरव्यू के दौरान ककर चुके है। अजय ने बताया था कि निसा अभी फिल्मों में आने के बारे में कुछ सोच नहीं रही है लेकिन उन्हें मशहूर डिजाइनर मनीष मल्होत्रा के फैशन शो में रैंप वर्क करते हुए देखा गया था।

काजोल ने दी बेटी को बधाई

काजोल ने अपनी बेटी के जन्मदिन पर इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट के जरिए उन्हें बधाई दी। काजोल ने जो तस्वीर इंस्टाग्राम पर पोस्ट की उसमें मां और बेटी खिलखिलाते हुए नजर आ रही है। इस तस्वीर के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा कि “यह हम और हमारी कहानी हमेशा है। आपके सेंस ऑफ ह्यूमर और आपके दिमाग को प्यार करें और आपका ओह सो वेरी स्वीट हार्ट.. लव यू टू बिट्स बेबी गर्ल और आप हमेशा मुस्कुराएं और हमेशा मेरे साथ हंसें!”

अजय देवगन ने भी की पोस्ट 

काजोल के अलावा अजय ने भी अपनी बेटी निसा के जन्मदिन पर पुरानी तस्वीर को पोस्ट किया इस फोटो में अजय अपनी बेटी के साथ क्यूट एक्सप्रेशन देते नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर को शेयर करते हुए अजय ने कैप्शन में लिखा “#FatherofMyPride जन्मदिन मुबारक हो बेबी”

 

ये भी पढ़े: नवाजुद्दीन की फिल्म अफवाह का ट्रेलर रिलीज, ट्रेलर ने जीता लोगों का दिल

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox