Sunday, June 16, 2024
HomeबॉलीवुडOscar Awards 2024: बिना कपड़ों के ऑस्कर अवॉर्ड लेने पहुंचे जॉन सीना,...

India News(इंडिया न्यूज़)Delhi ,Oscar Awards 2024: भारत के समय के मुताबिक 11 मार्च की सुबह ऑस्कर अवॉर्ड 2024 के विनर की घोषणा हई। जिसमें अलग-अलग केटेगरीज में कई फिल्मों को अकैडमी अवार्ड्स से नवाजा गया। जिस वक्त ये इवेंट हो रहा था, उस समय हैरान कर देने वाला मामला सामने आया। दरअसल, इवेंट को होस्ट कर रहे जिमी किमल ने बताया कि 50 साल पहले एक अवॉर्ड फंक्शन में एक शख्स बिना कपड़ों के ही पहुंच गया था। जिमी सालों पुरानी इस घटना का जिक्र कर रहे थे, इसी वक्त स्टेज पर रेसलर और एक्टर जॉन सीना छुपते दिखे।

पड़े से लपेटते हैं जिमी

इसके बाद जॉन स्टेज पर आते हैं और बिना कपड़ों के ही दिखाई देते हैं। वैसे ही उन्होंने बेस्ट कॉस्ट्यूम डिजाइन के विनर के नाम की घोषणा की। फिर जॉन ने कहा कि कॉस्ट्यूम जरूर हो। इसके बाद जिमी उन्हें कपड़े से लपेटते हैं।

होली वाडिंगटन को मिला

दरअसल, ये एक प्रैंक था, जिसे खुद जिमी और जॉन ने मिलकर किया था। लेकिन इसके बाद वहां बवाल मच गया था। साथ ही लोगों के होश भी उड़ गए थे। हर कोई उन्हें ऐसे देख कर हैरान था। बेस्ट कॉस्ट्यूम डिजाइन का जो अवॉर्ड जॉन सीना प्रेजेंट करने आए थे वो अवॉर्ड होली वाडिंगटन को दिया गया था। जिन्हें ये अवॉर्ड फिल्म पूअर थिंग्स के लिए मिला।

ALSO READ: Delhi Borewell Accident: 40 फुट गहरे बोरवेल में गिरे शख्स, मौके पर पहुंची NDRF…

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular