Sunday, July 7, 2024
HomeबॉलीवुडPankaj Tripathi: सिद्धार्थ शुक्ला और पंकज त्रीपाठी के बीच था गहरा कनेक्शन,...

Pankaj Tripathi:

Pankaj Tripathi: बॉलीवुड के बेहतरीन कलाकरों में से एक पंकज त्रिपाठी का बड़े पर्दे के साथ-साथ वेब सीरीज में भी नाम शुमार है। इन दिनों वह वेब सीरीज क्रिमिनल जस्टिस के तीसरे पार्ट में नजर आ रहे हैं। इसमें वह माधव मिश्रा नाम के एक वकील के किरदार में नजर आ रहे हैं। अक्सर कई मुद्दों पर पंकज त्रिपाठी अपनी राय रखते रहते हैं। ऐसे में उन्होंने हाल ही में दिवंगत एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला को लेकर चौंकाने वाला खुलासा किया है।

शहनाज का नाम लेते ही सिद्धार्थ की आई याद 

पिछले साल दिल का दौरा पड़ने की वजह से सिद्धार्थ शुक्ला ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया था। पंकज त्रिपाठी ने हाल ही एक इंटरव्यू दिया है, जिसमें उन्हें यह बताया गया कि एक इंटरव्यू के दौरान एक्ट्रेस शहनाज कौर गिल ने उनकी तारीफ की थी। पंकज त्रिपाठी ने इस पर जवाब देते हुए कहा कि, “हां वो मुझे बतौर अभिनेता काफी पसंद करती हैं, इसके लिए बहुत आभार।” उन्होंने आगे कहा कि “शहनाज का नाम लिया तो सिद्धार्थ की याद आ गई।”

एक-दूसरे से काफी जुड़े थे हम दोनों

पंकज त्रिपाठी ने आगे कहा कि “बहुत लोगों को ये बात नहीं मालूम है और न ही मैंने बताया है कि सिद्धार्थ मेरा बहुत आदर करता था, हम लोग एक-दूसरे से काफी जुड़े हुए थे।” गौरतलब है कि सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल की जोड़ी बिग बॉस में दिखाई दी थी। इस दौरान फैंस ने दोनों ‘सिदनाज’ नाम दिया था। सिद्धार्थ के जाने के बाद यह जोड़ी टूट गई। वहीं शहनाज गिल के वर्कफ्रंट की बात की जाए तो इन दिनों वह सुपरस्टार सलमान खान के साथ फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ की शूटिंग में व्यस्त हैं।

पंकज त्रिपाठी के वर्कफ्रंट की बात करें तो हाल ही में फिल्म शेरदिल द पीलीभीत सागा में वह नजर आए थे। इसके अलावा वह इन दिनों क्रिमिनल जस्टिस के तीसरे सीजन में दिखाई दे रहे हैं। दर्शकों को इस सीरिज में उनका किरदार बेहद पसंद आ रहा है।

 

ये भी पढ़े: ‘थैंक गॉड’ के चक्कर में फस गए कई एक्टर, अजय देवगन सहित कईयों पर दर्ज हुआ केस

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular