Friday, July 5, 2024
HomeDelhiParineeti And Raghav Engagement: बहुत जल्द करने वाले है परिणीति और राघव...

Parineeti And Raghav Engagement:

Parineeti And Raghav Engagement: परिणीति और राघव की प्रेम कहानी जब से अफवाहों के मंजर में आई है तब से ही लोग बस उनकी शादी की खबर का इंतजार कर रहे हैं। इसी बीच दोनों को लेकर एक खबर सामने आई है। जिसमें यह कहा गया है कपल कल यानी कि 10 अप्रैल को दिल्ली में सगाई कर सकते हैं। इस खबर में कितनी सच्चाई है, इसकी पुष्टि तो अभी तक नहीं हुई है लेकिन दोनों ने सगाई की काफी चर्चा हो रही हैं।

राघव और परिणीति की सगाई

जानकारी के लिए बता दे खबरों के अनुसार पता चला है कि राघव और परिणीति एक छोटी सी सेरेमनी कर 10 अप्रैल को सगाई करने वाले हैं। इसके बाद इसी महीने के आखिर तक वे शादी के बंधन में भी बंध जाएंगे। इस सगाई की खबर को अभी तक अफवाह बताया जा रहा है लेकिन काफी तथ्यों से इसकी पुष्टि भी की गई है। जिसमें यह कहा गया है की परिणीति ने अपने सगाई के कपड़े भी बनवा लिए है और यह दवा तब से हो रहा जब से वह मनीष मल्होत्रा से मिलकर आई हैं।

कई बार एक साथ दिखे परिणिति और राघव

शादी की खबरों के बीच दोनों को कई बार एक साथ देखा गया था। आखिरी बार उन्हें एयरपोर्ट पर एक साथ सपोर्ट किया गया था। जिस दौरान दोनों एक दूसरे के काफी करीब नजर आ रहे थे। लगातार दोनों के एक साथ होने की वजह से लोगों के बीच इस बात की मोहर लग गई कि दोनों जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं।

 

ये भी पढ़े: धूप से होती है स्किन डैमेज तो बचाव के लिए अपनाएं ये चीज़ें, जो करती हैं सनस्क्रीन की तरह काम

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular