Friday, July 5, 2024
HomeबॉलीवुडRadhav and Parineeti: राघव चड्ढा और परिणीति ने एक साथ देखें मोहाली...

India News, Radhav and Parineeti: आम आदमी पार्टी के नेता राघव चड्ढा और प्रमुख बॉलीवुड अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा को बुधवार को मोहाली में पंजाब किंग्स और मुंबई इंडियंस के बीच आईपीएल 2023 का मैच देखते हुए देखा गया। पिछले कुछ महीनों से, ऐसी अफवाहें चल रही हैं कि चड्ढा और चोपड़ा सगाई कर रहे हैं, हालांकि दोनों व्यक्तियों की ओर से कोई पुष्टि नहीं हुई है। पिछले महीने, चड्ढा ने अपने संबंधों के बारे में अटकलों के बीच चोपड़ा पर पूछे गए सवालों को हंसकर टाल दिया और कहा, “आपको बताएंगे।”

चड्ढा और चोपड़ा एयरपोर्ट और आउटिंग के वीडियो और फोटो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद से सुर्खियों में हैं। हालांकि चड्ढा और चोपड़ा ने अब तक अपने रिश्ते की स्थिति के बारे में कुछ नहीं कहा है।

इससे पहले ‘आप’ सदस्य संजीव अरोड़ा ने दोनों को उनके “मिलन” के लिए बधाई दी थी।

स्टेडियम में लगे ‘Parineeti भाभी जिंदाबाद’ के नारे

नए जोड़े के झलक पाने के बाद ही स्टेडियम में नारे लगने शुरू हो गए। ज्यादातर‘Parineeti भाभी जिंदाबाद’ के नारे लगा रहे थे। वहीं कुछ लोग उनकी शादियों के डेट के बारे में जानने को उत्सुक थे और स्टेडियम में ही इसकी घोषणा करने की बात कह रहे थे।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार बताया जा रहा है कि कपल दिल्ली में ही आगामी 13 मई को सगाई कर सकते हैं। हालांकि कपल्स ने इस पर अभी खुलकर बोलने से दूरी बनाई है।

Image

 

Also Read:

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular