Friday, July 5, 2024
HomeबॉलीवुडParineeti Chopra: परिणीति और राघव चड्ढा की शादी के बीच आया ये...

Parineeti Chopra:

Parineeti Chopra: इन दिनों आम आदमी पार्टी के नेता राघव चड्ढा और बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा लाइमलाइट में बने हुए हैं। दरअसल दोनों की जल्दी शादी करने की खबरें सामने आ रही है। इसी के बीच परिणीति चोपड़ा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें वह फिल्म जबरिया जोड़ी का प्रमोशन कर रही है, जिसमें उन्होंने कहा था कि वह किसी पॉलीटिशियन से शादी नहीं करेंगी।

आपको बता दें वायरल हो रहा है इस वीडियो में एक्ट्रेस से सवाल पूछा गया था कि किसी सेलिब्रिटी का नाम बताएं जिससे वह शादी करना चाहेंगी तो इसके जवाब में परिणीति ने अपने अंदाज में ब्रेड पिट का नाम लिया। इसके बाद जब होस्ट ने कहा कि किसी पॉलिटिशियन से शादी करनी हो तो एक्ट्रेस ने फौरन कहा “मेरी प्रॉब्लम ये है कि मैं किसी पॉलिटिशियन से शादी नहीं करना चाहती, बहुत सारे अच्छे ऑप्शन हैं लेकिन मैं कभी भी किसी राजनेता से शादी नहीं करना चाहती।”

एक साथ स्पॉट हुए थे परिणीति-राघव

आपको बता दें कि बीते रविवार को परिणीति और राघव साथ में ही मुंबई लौटे थे और उन्हें मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया था। इस दौरान परिणीति ब्लैक टी-शर्ट, ब्लैक जैकेट और ब्लू जींस में नजर आई थीं। जिसके साथ उन्होने व्हाइट शूट और चश्मा पेयर किया था। वहीं बता दे कि राघव ने जींस के साथ खाकी शर्ट पहन रखी थी। कार की ओर चलते हुए, इस जोड़ी ने पैपराज़ी को भी नोटिस किया लेकिन वे चुप रहे।

 

ये भी पढ़े: केजरीवाल ने पीएम मोदी को लिखी चिट्ठी, कहा- बुजुर्गों को मिलने वाली रियायत को बंद न करें

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular