Tuesday, July 9, 2024
HomeबॉलीवुडPathaan: 'पठान' के साथ भाईजान की एंट्री, 'किसी का भाई किसी की...

Pathaan: बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान की फिल्म पठान आज यानी 25 जनवरी को रिलीज हो गई है। पठान के साथ ही फैंस को एक और खुशखबरी मिली है। जी हां, बता दें की आज जहां पर्दे पर पठान रिलीज हुई, वहीं दूसरी तरफ ‘किसी का भाई किसी की जान’ का टीजर भी रिलीज हो चुका है।

‘किसी का भाई किसी की जान’ का टीजर रिलीज

बता दें कि सलमान खान और शाहरुख खान ने एक साथ पर्दे पर साथ आने का फैसला किया। पठान के रिलीज के साथ ही ‘किसी का भाई किसी की जान’ का धमाकेदार टीजर भी रिलीज कर दिया गया है। टीजर में सलमान खान का बेहद दबंग अंदाज में दिखाई दिए।

सलमान का अनोखा अंदाज आया नजर

टीजर में सलमान धमाकेदार एक्शन करते हुए नजर आ रहे हैं। ‘किसी का भाई किसी की जान’ के टीजर में सलमान का एकदम अलग अंदाज दिखाई दे रहा है। एक्शन के साथ ही वह पूजा हेगड़े के साथ रोमांस करते भी नजर आए। टीजर में सलमान की दमदार परफॉर्मेंस ने सबका ध्यान अपनी ओर आकर्षित कर लिया है।

साउथ इंडियन लुक में दिखीं शहनाज

बता दें कि फिल्म के टीजर में शहनाज गिल की झलक भी देखने को मिली है। वह साउथ इंडियन लुक में दिखाई दीं। शहनाज को साउथ इंडियन लुक में देख कर फैंस काफी तारीफ कर रहे हैं। शहनाज के अलावा टीजर में जस्सी गिल, राघव जुयाल और पलक तिवारी भी शामिल हैं।

फिल्म में सलमान खान के होंगे 2 लुक

सलमान खान ‘किसी का भाई किसी की जान’ में दो अलग-अलग लुक में दिखाई देंगे। ये फिल्म सलमान की बाकी फिल्मों से काफी अलग होने वाली है। इतना ही नहीं सलमान खान की फिल्म से श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी बॉलीवुड डेब्यू करती नजर आएंगी।

ये भी पढ़ें: सोने-चांदी के ताजा रेट हुए जारी, सोने के भाव में आया उछाल

 

 

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular