Tuesday, July 9, 2024
HomeबॉलीवुडPathaan Controversy: ‘बेशरम रंग’ गाने पर हो रहे विवाद को लेकर राजनेताओं...

Pathaan Controversy: बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण की आने वाली फिल्म ‘पठान’ को लेकर विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। हाल ही में पठान फिल्म का पहला गाना ‘बेशरम रंग’ रिलीज हुआ है जिस पर जमकर बवाल हो रहा है। लोग इस फिल्म को बाहिष्कार करने की मांग कर रहे हैं। फिल्म को सोशल मीडिया पर  बायकॉट करने की भी मांग तेजी से बढ़ते जा रही है। बता दें कि फिल्म के गाने ‘बेशरम रंग’ में दीपिका के बिकनी रंग को भगवा रंग के साथ जोड़ा जा रहा है। वहीं, अब कई स्टार्स दीपिका के सपोर्ट में उतरे हैं। अभिनेत्री स्वरा भास्कर भी दीपिका के सपोर्ट में नजर आ रही हैं।

स्वरा भास्कर ने राजनेताओं के लिए कही ये बात

बता दें कि स्वरा भास्कर ने ट्वीट करते हुए देश के राजनेताओं पर निशाना साधा है। हाल ही में मध्य प्रदेश के मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने ‘पठान’ के गाने ‘बेशरम रंग’ को लेकर बयान दिया था कि अगर गाने में ड्रेस और सीन्स नहीं बदले गए तो वह राज्य में फिल्म को रिलीज नहीं होने देंगे। स्वरा भास्कर ने मिश्रा के इस बयान का जवाब देते हुए कहा, “मिलिए हमारे देश के सत्ताधारी राजनेताओं से… अभिनेत्रियों के कपड़ों को देखने से फुरसत मिलती तो क्या पता कुछ काम भी कर लेते?!?”

शाहरुख ने ट्रोलर्स को दिया ये जवाब 

अभिनेत्री का ये ट्वीट तेजी से वायरल हो रहा है। लोग उनके इस ट्वीट पर  जमकर प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। वहीं, इससे पहले इशारों-इशारों में शाहरुख खान ने भी ट्रोलर्स को करारा जवाब देते हुए फिल्म को बायकॉट करने वालों को नेगेटिविटी कहकर बुलाया है। किंग खान ने कहा “दुनिया क्या कर रही है इससे फर्क नहीं पड़ता, हम जैसे लोग हमेशा पॉजिटिव रहेंगे, चाहे हालात कुछ भी हों। मैं खुश हूं कि हम जिंदा हैं।”

ये भी पढ़ें: पांचवी क्लास की छात्रा को स्कूल टीचर ने छत से फेंका, बच्ची अस्पताल में भर्ती

 

 

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular