होम / Pathaan New Poster: ‘पठान’ का एक और पोस्टर आया सामने, ब्लैक आउटफिट में हैंडसम दिखे शाहरुख

Pathaan New Poster: ‘पठान’ का एक और पोस्टर आया सामने, ब्लैक आउटफिट में हैंडसम दिखे शाहरुख

• LAST UPDATED : December 6, 2022
Pathaan New Poster: 

Pathaan New Poster: बॉलीवुड किंग खान यानी शाहरुख खान चार साल के अंतराल के बाद पर्द पर दिखाई देने वाले हैं। आपको बता दें कि शाहरुख फिल्म ‘पठान’ के जरिए धमाकेदार कमबैक करने जा रहे हैं। दरअसल, लबें इंतजार के बाद शाहरुख की फिल्म ‘पठान’ 2023 की मोस्ट अवेटेड फिल्मों में आ गई है और यही कारण है कि शाहरुख के फैंस उनकी इसकी फिल्म का कोई भी अपडेट मिस नहीं करना चाहते।

सामने आया ‘पठान’ का नया पोस्टर

हाल ही में फिल्म को लेकर एक बड़ा अपडेट आया है। दरअसल, इस फिल्म मंगलवार (6 दिसंबर) को फिल्म मेकर्स ने ‘पठान’ का नया पोस्टर जारी किया है। जिसमें शाहरुख एक राइफल पकड़े हुए नजर आ रहे हैं और उनका लुक काफी इम्प्रेसिव लग रहा है। पोस्टर में शाहरुख ने लंबे बालों को बांधा हुआ है और वे ब्लैक आउटफिट में हैं।

शाहरुख के लुक पर फिल्म मेकर ने कहा 

वहीं फिल्म मेकर सिद्धार्थ आनंद ने शाहरुख के लुक के बारे में बात करते हुए कहा कि ‘वह शाहरुख को अल्फा और मैचोज्म का सिंबल बनाना चाहते हैं। शाहरुख के ढेरों लुक हैं जिन्होंने देश के पॉप कल्चर को शेप दिया है और यंगस्टर्स को बॉलीवुड के बादशाह की तरह कपड़े पहनने के लिए इंस्पायर भी किया है।’

इस दिन रिलीज़ होगी ‘पठान’ 

बता दें कि यह फिल्म 25 जनवरी 2023 को हिंदी, तमिल और तेलुगु में सिनेमाघरों में दस्तक देगी और फिल्म में शाहरुख खान के साथ साथ दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम भी लीड रोल में नज़र आएंगे।

ये भी पढ़ें: लोगो में बढ़ रहा बेरोजगारी का डर, अब ये कंपनी करने जा रही छंटनी 

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox