होम / Pathaan: दुबई के बुर्ज खलीफा पर दिखा ‘पठान’ का ट्रेलर, फैंस की एक्साइटमेंट हुई दोगुनी

Pathaan: दुबई के बुर्ज खलीफा पर दिखा ‘पठान’ का ट्रेलर, फैंस की एक्साइटमेंट हुई दोगुनी

• LAST UPDATED : January 15, 2023

Pathaan: बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान इन दिनों दुबई में हैं। यहां वह अपनी आने वाली फिल्म ‘पठान’ का जबरदस्त प्रमोशन करने में लगे हुए हैं। पहले इंटरनेशनल लीग टी20 टूर्नामेंट की ओपनिंग सेरेमनी में दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में ‘पठान’ जलवा दिखा। इसके बाद अब देर रात बुर्ज खलीफा पर दिखे ‘पठान’ के ट्रेलर ने फैंस की एक्साइटमेंट को और भी ज्यादा बढ़ा दिया है। वहीं, शाहरुख खान ने अपनी शानदार डांस परफॉर्मेंस से सबका दिल जीत लिया है।

किंग खान ने बढ़ाई फैंस के दिलों की धड़कन

बता दें कि मकर संक्रान्ति वाले दिन दुबई की बुर्ज खलीफा बिल्डिंग पर शाहरुख खान की आने वाली फिल्म ‘पठान’ के ट्रेलर दर्शाया गया। इस अवसर के कई वीडियो और फोटो सोशल मीडिया पर बेहद तेजी से वायरल हो रहे हैं। इस वीडियो में नजर आ रहा है कि शाहरुख खुद बुर्ज खलीफा पर दिखाए जा रहे अपनी ‘पठान’ फिल्म के शानदार ट्रेलर का मजा ले रहे हैं। इसके बाद वह अपने सिग्नेचर पोज बाहें हवा में लहरा कर किंग खान फैंस के दिलों की धड़कनों को बढ़ाते नजर आ रहे हैं।

शाहरुख खान ने दी जबरदस्त डांस परफॉर्मेंस

बता दें कि इसके अलावा बुर्ज खलीफा पर ‘पठान’ के ट्रेलर लॉन्च के साथ-साथ शाहरुख खान ने वहां एक जबरदस्त डांस परफॉर्मेंस भी दिया। जिसमें बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान ‘पठान’ के ‘झूमे जो पठान’ गाने पर शानदार डांस करते हुए दिखाई दे रहे हैं। सोशल मीडिया पर शाहरुख खान के ये लेटेस्ट वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहे हैं।

पोस्ट देखने के लिए इस लिंक पर जाएं- https://www.instagram.com/reel/CnZxijtBYdd/?utm_source=ig_embed&ig_rid=d9954d2b-0e96-4daa-bf59-a952654b1571

ये भी पढ़ें: बिहार के शिक्षा मंत्री के बाद शिवानंद तिवारी का बयान आया सामने, कहा- ‘रामायण में हीरा-मोती भी है और कूड़ा कचरा भी है’

 

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox