होम / Pathaan: देशवासियों पर चढ़ा ‘पठान’ का रंग, रिलीज से पहले ही साउथ की इस बड़ी फिल्म को कमाई में पछाड़ा

Pathaan: देशवासियों पर चढ़ा ‘पठान’ का रंग, रिलीज से पहले ही साउथ की इस बड़ी फिल्म को कमाई में पछाड़ा

• LAST UPDATED : January 17, 2023
Pathaan: 

Pathaan: बॉलीवुड के किंग खान यानी शाहरुख खान की फिल्म ‘पठान’ को रिलीज़ होने में बस कुछ ही दिन बाकी है। इस दौरान फिल्म ने रिलीज़ होने से पहले ही काफी सुर्खियां बटोर ली हैं, ट्रेलर रिलीज़ होने के बाद से फिल्म पूरी दुनिया पर राज कर रही है। आलम ये है कि ऑस्ट्रेलिया, यूएई, यूएसए और जर्मनी जैसे देशों में ‘पठान’ की टिकटों की एडवांस बुकिंग धड़ल्ले से हो रही है। जिसकी वजह से फिल्म ने रिलीज से पहले ही ओवरसीज कलेक्शन करना शुरू कर दिया है।

इस ब्लॉकबस्टर साउथ फिल्म को पछाड़ा

अब ये खबर सामने आ रही हैं कि ‘पठान’ ने साउथ सिनेमा की एक बड़ी फिल्म को कमाई के मामले में पीछे छोड़ दिया है। बताया जा रहा है जर्मनी में भारतीय फिल्म की कमाई के मामले में ‘पठान’ ने साउथ के रॉकिंग सुपरस्टार यश की ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘केजीएफ चैप्टर 2’ (KGF 2) को पीछे छोड़ दिया है।

बॉलीवुड का ‘पठान’ निकला आगे 

दरअसल, मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक KGF 2 ने जर्मनी में 144 यूरो की कमाई की थी। जिसकी वैल्यू भारतीय रुपये के आधार पर करीब 1.2 करोड़ है। जबकि ‘पठान’ ने रिलीज होने से पहले ही टिकटों की एडवांस बुकिंग के जरिए जर्मनी में 150 यूरो यानी 1.32 करोड़ की शानदार कमाई कर डाली है। ऐसे में ये साफ हो गया है की साउथ के रॉकी भाई से आगे अब बॉलीवुड का पठान निकल गया है।

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox