Tuesday, July 9, 2024
HomeबॉलीवुडPathaan: शाहरुख की फिल्म का गाना ‘झूमे जो पठान’ भी है कॉपी,...

Pathaan: शाहरुख खान की फिल्म ‘पठान’ को लेकर विवाद बढ़ता ही जा रहा है। पहले ‘बेशरम रंग’ गाने पर कॉपी करने आरोप लगाया जा रहा था। वहीं, अब ‘झूमे जो पठान’ पर धुन चोरी करने का आरोप लगाया जा रहा है। हाल ही में रिलीज हुए ‘पठान’ के इस दूसरे गाने को अभी तक19 मिलियन से ज्यादा व्यूज गए हैं। सोशल मीडिया यूजर्स अब म्यूजिक कंपोजर विशाल और शेखर के इस गाने की चोरी पकड़ने का दावा कर रहे हैं। बता दें कि सोशल मीडिया पर गाने की धुन चोरी का आरोप लगाते हुए एक वीडियो भी शेयर की गई है।

गाने को बताया 10 साल पुराने गाने की कॉपी

‘पठान’ फिल्म का गाना ‘झूमे जो पठान’ रिलीज होते ही  सोशल मीडिया पर छा गया है। अब इस गाने को लेकर दावा किया जा रहा है ‘झूमे जो पठान’ सुखविंदर सिंह के 10 साल पुराने गाने की कॉपी है, जिसका वीडियो भी वायरल हो रहा है। लोगों के मुताबिक सुखविंदर सिंह के गाने से ही ‘पठान’ के गाने की धुन को चुराया गया है। यूजर्स दोनों गाने के वीडियो को शेयर करते हुए उनमें समानताएं दिखा रहे हैं। दोनों गानों को सुनने के बाद कुछ हद तक धुन एक जैसी ही लग रही है। यही वजह है कि ‘पठान’ के मेकर्स को एक बार फिर गाना चोरी करने के आरोप में ट्रोल किया जा रहा है।

यूजर ने वीडियो शेयर कर लिखा-

बता दें कि सोशल मीडिया पर एक यूजर ने सुखविंदर सिंह के गाने के वीडियो को साझा किया है और इसके साथ लिखा, ‘यह गाना अर्जुन: द वॉरिअर प्रिंस के गाने ‘कर्म की तलवार’ से कॉपी किया गया है। यह चीटिंग है, कम से कम ओरिजनल कंपोजर को क्रेडिट दिया जाना चाहिए।’ इसे देखने के बाद लोगों को यही बात पसंद नहीं आ रही है, जिसके बाद मेकर्स को ट्रोल किया जा रहा है।

ये भी पढ़ें: दुबई पुलिस की हिरासत में लिए जाने की खबरों पर भड़कीं उर्फी जावेद, कहा- ‘मुझे जेल में देखना चाहता है पूरा भारत’

 

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular