होम / Pathaan Tickets Price: रिलीज से पहले ‘पठान’ का धमाल, 2400 रुपये में मिल रही टिकट

Pathaan Tickets Price: रिलीज से पहले ‘पठान’ का धमाल, 2400 रुपये में मिल रही टिकट

• LAST UPDATED : January 23, 2023

Pathaan Tickets Price: बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता शाहरुख खान की मोस्ट-अवेटेड फिल्म पठान रिलीज से पहले ही धमाल मचा रही है। लोग फिल्म की एडवांस बुकिंग तेजी से कर रहे हैं। शाहरुख पठान के जरिए 4 चाल बाद सिल्वर स्क्रीन पर वापस लौट रहे हैं। उनके फैंस उन्हें पर्दे पर देखने के लिए बेताब हैं। ऐसे में शाहरुख को स्क्रीन पर देखने के लिए फैंस की कसर नहीं छोड़ना चाहते हैं।

पठान के टिकट के रेट छू रहे आसमान

आपको बता दें कि पठान फिल्म देखने के लिए किंग खान के फैंस हजारों रुपये खर्च करके भी टिकट्स खरीदने के लिए तैयार हैं। जब से (20 जनवरी) पठान की एडवांस बुकिंग शुरू हुई है। उसी समय से टिकट के दाम आसमान छू रहे हैं। इसके बावजूद लोग तेजी से फिल्म देखने के लिए महंगे से महंगे टिकट्स खरीद रहे हैं।

2400 में मिल रहा ‘पठान’ का टिकट

इतना ही नहीं गुरुग्राम के एंबियंस मॉल में पठान का टिकट 2400, 2200 और 2000 रुपये में बिक रहा है। टिकट की कीमत इतनी ज्यादा होने के बाद भी सारे शो फुल हैं। इसे देखकर ये पता चलता है कि फैंस शाहरुख को पर्दे पर देखने के लिए कितना इंतजार कर रहे हैं। इसलिए पठान को लेकर चल रहे विवाद के बाद भी फैंस उन्हें स्क्रीन पर देखने के लिए बेताब हैं।

रिलीज से पहले ही 14.66 करोड़ का कलेक्शन

रिपोर्ट्स के मुताबिक, दिल्ली के कुछ मल्टीप्लेक्स में पठान का टिकट 2100 रुपये तक का भी मिल रहा है। वहीं, मॉर्निंग शो के टिकट्स कुछ सिनेमाघरों में 1000 रुपये तक में मिल रहे हैं। इतनी कीमत होने के बावजूद शाहरुख की पठान की एडवांस बुकिंग सभी रिकॉर्ड्स तोड़ रही है। ‘पठान’ के हिंदी और तेलुगू भाषा में फिल्म की टिकट्स की सबसे ज्यादा बिक्री हो रही है। एक रिपोर्ट में बताया गया है कि फिल्म अभी से 14.66 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर चुकी है।

शाहरुख नए अवतार मे आएंगे नजर

बता दें कि पठान 25 जनवरी को रिलीज होने जा रही है। इस फिल्म में शाहरुख खान अलग अवतार नजर आ रहा है। शाहरुख ने इस फिल्म के लिए अपनी फिजिक्स और बॉडी पर बहुत मेहनत की है। वहीं, जॉन अब्राहम भी लीड रोल में दिखेंगे।

ये भी पढ़ें: राहुल-अथिया के संगीत सेरेमनी में मची धूम, देखें वीडियो

 

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox