Tuesday, July 9, 2024
HomeबॉलीवुडPathan Movie: सेंसर बोर्ड के हत्थे चढ़ी शाहरुख की 'पठान', फिल्म में...

Pathan Movie:

Pathan Movie: शाहरुख खान की ‘पठान’ फिल्म के गाने को लेकर रिलीज होने से पहले ही कई विवादों क सामना करना पड़ रहा है। इस गानें का नाम ‘बेशर्म रंग ‘ है। इस गाने के बोल से लेकर दीपिका पादुकोण की ड्रेस तक कई चीजों के विरोध में प्रदर्शन किया जा रहा है। गाने में दीपिका पादुकोण भगवा रंग की बिकिनी पहन रखी है।

हिंदू संगठन और नेताओं ने जताई आपत्ति 

जिसकी वजह से कई हिंदू संगठन और नेताओं ने आपत्ति जताते हुए विरोध किया है। सेंसर बोर्ड के चेयरमैन प्रसून जोशी ने फिल्म के विरोध को देखते हुए बयान दिया था कि ‘पठान’ फिल्म में सेंसर के नियमों के तहत बदलाव किए गए हैं। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार अब फिल्म में कुछ बड़े बदलाव किय जायेगे। फिल्म के गाने जिसका नाम ‘बेशर्म रंग’ है उसको बदला जायेगा और फिल्म के कुछ शॉट्स और कुछ डायलॉग्स को बदला जायेगा।

गाने पर चली सेंसर बोर्ड की कैंची

मीडिया की जानकारी के अनुसार फिल्म में तीन बड़े बदलाव हुए हैं। जिसमें ‘बेशर्म रंग’ गाने में दीपिका की बॉडी के कुछ क्लोज-अप शॉट्स पर कैंची चला हैं। साथ ही गाने का नाम भी बदने की बात की जा रही है। गाने में दीपिका के क्लोज अप शॉट्स जिसमे वो भागव रंग की बिकनी पहनी है उसको हटाया गया है। पठान फिल्म को लेकर जनता में विरोध को देखते हुए प्रसून जोशी ने फिल्म में कुछ बदलाव की बात की है। सेंसर बोर्ड के अनुसार फिल्म में गाने का नाम भी बदलना जरुरी है।

 

ये भी पढ़े: स्वाति मालीवाल ने की CBI जांच की मांग, कहा- पुलिस की कार्रवाई से संतुष्ट नहीं

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular