Tuesday, July 16, 2024
HomeबॉलीवुडPercy Hynes White: नेटफ्लिक्स की सीरीज ‘Wednesday’ के इस एक्टर की मुश्किलें...

Percy Hynes White: नेटफ्लिक्स की पॉपुलर सीरीज ‘वेडनेसडे’ के अभी भी सुर्खियों मे बनी हुई है। इस सीरीज में जेना ओर्टेगा की परफॉरमेंस और डांस की जमकर तारीफ की गई और उनके काम को भी खूब पसंद किया गया। वहीं, अब सोशल मीडिया पर सीरीज ‘वेडनेसडे’ से एक एक्टर को हटाने की मांग की जा रही है।

महिलाओं ने लगाया यौन शोषण का आरोप

इस सीरीज में जेवियर का किरदार निभाने वाले एक्टर पर्सी हायन्स व्हाइट को हटाने की मांग की जा रही है। पर्सी ने शो में लीड हीरोइन  वेडनेसडे एडम्स के लव इंटेरेस्ट में से एक का रोल प्ले किया था। बताया जा रहा है कि 21 वर्षीय पर्सी हायन्स व्हाइट पर उनके हाई स्कूल की महिलाओं ने यौन शोषण का आरोप लगाया है। सोशल मीडिया पर महिलाओं ने आपबीती बताई है।

यूजर ने ट्विटर पर बताई आपबीती

एक रिपोर्ट के मुताबिक, ट्विटर पर एक यूजर ने एक्टर और उनके दोस्तों पर बड़े आरोप लगाए हैं। यूजर का कहना है कि ‘पर्सी हायन्स व्हाइट और उनके दोस्त खासकर उन महिलाओं को मिलने के लिए बुलाते थे, जो उन्हें हॉट लगती थीं ताकि वो उन्हें नशा करवाकर उनके साथ सेक्स कर सकें।’

महिलाओं ने लगाए गंभीर आरोप

इसके बाद कई और महिलाएं सामने आईं और उन्होंने अपनी कहानी बताई। महिलाओं का आरोप है कि एक्टर ने 17 साल और उससे बड़ी उम्र का होने पर भी ये हरकतें करीं थीं। आरोपों के मुताबिक, उन्होंने महिलाओं का यौन शोषण किया, महिलाओं के साथ गाली-गलौच की रंग के आधार पर उन्हें अपशब्द भी कहे। इसके अलावा कुछ का आरोप है कि एक्टर ने उन्हें बिना उनकी मर्जी के अपनी न्यूड फोटोज ऑनलाइन भेजी थीं। ऐसे में अब महिलाओं का कहना है कि हिट सीरीज ‘वेडनेसडे’ से पर्सी हायन्स व्हाइट को हटाया जाए।

पर्सी ने नहीं दिए आरोपों के जवाब

बता दें कि इन बड़े आरोपों पर पर्सी हायन्स व्हाइट ने कोई आधिकारिक बयान नहीं दिया है। उनके खिलाफ अभी तक कोई शिकायत भी दर्ज नहीं हुई है। यही वजह है कि एक्टर पर कोई कार्यवाही नहीं हो रही। वहीं पर्सी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर कमेंट सेक्शन को बंद कर रखा है।

ये भी पढ़ें: गुजरात में बनी PM मोदी की सोने की मूर्ति, 156 ग्राम वजनी है प्रतिमा

 

 

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular