Sunday, July 7, 2024
HomeबॉलीवुडBigg Boss Season 16 Promo: बिग बॉस 16 के प्रोमो की तस्वीरें...

Bigg Boss Season 16 Promo:

फिल्म अभिनेता सलमान खान के शो बिग बॉस को लोग बेहद ही पसंद करते है। दर्शक शो के हर सीजन को खूब पसंद करते आए है। ऐसे में बिग बॉस सीजन 16 को लेकर भी काफी उत्साह देखने को मिल रहा है। हर साल ही इस शो को एक नए ट्विस्ट के संग पेश किया जाता है। शो के हर सीजन में हमेशा ही अलग-अलग तरह के कंटेस्टेंट आते हैं, जिनकी नोंक-झोंक को लोग खूब पसंद करते है। बिग बॉस सीजन 16 का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहै है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सलमान ने शो के प्रोमो की शूटिंग शुरू कर दी है और साथ ही उसकी एक झलक भी देखने को मिली है।

प्रोमो की शूटिंग हुई पूरी

इन दिनों सलमान, विक्रांत रोना का प्रमोशन कर रहे हैं, ये किच्चा सुदीप की फिल्म है। हालांकि इसी बीच सलमान ने वक्त निकालकर शो का प्रोमो भी शूट कर लिया है। पहले से ही ऐसी खबरें सुनने को मिल रही थी कि अगस्त के पहले सप्ताह में सलमान शो का प्रोमो शूट करेंगे। सोशल मीडिया पर इन दिनो जो तस्वीर वायरल हो रही है, उसमें सलमान खान बिग बॉस हाउस अंदर दिखाई दे रहे हैं। आपको बता दें कि बिग बॉस 16 एक थीम पर आधारित होने वाला है।

किस थीम पर आधारित होगा शो

अभी तक बिग बॉस हाउस की जो झलक सामने आई है, उसमें सब कुछ स्काई ब्लू कलर में दिखाई दे रहा है। फोटो देख ऐसा लग रहा है कि जैसे समंदर के अंदर ही घर को बना दिया गया हो। वहीं वॉटर एनिमल भी बड़े-बडे पोस्टर्स पर बनाए गए हैं। हाल ही में शो के प्रोमो की जो फोटो सामने आई है, उसमें बेडरूम के अंदर सलमान खान नजर आ रहे हैं और डरा हुआ एक्सप्रेशन दे रहे हैं।

ये भी पढ़े: टी-शर्ट पर सुशांत की फोटो देख आग-बबूला हो रहे फैंस, Flipkart को बायकॉट करने की उठी मांग

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular