Tuesday, July 2, 2024
Homeट्रेंडिंग न्यूज़'मैं अटल हूं' का दमदार ट्रेलर रिलीज, पूर्व प्रधानमंत्री के किरदार में...

'मैं अटल हूं' का दमदार ट्रेलर रिलीज, पूर्व प्रधानमंत्री के किरदार में दिखे पंकज त्रिपाठी ने जीता दिल

India News(इंडिया न्यूज़),Main Atal Hoon Trailer Release : निर्देशक रवि जाधव के निर्देशन में बनी फिल्म ‘मैं अटल हूं’ को लेकर लंबे समय से सुर्खियां बानी हुई हैं। बता दें, इस फिल्म में पंकज त्रिपाठी देश के पूर्व प्रधानमंत्री रहे अटल बिहारी बाजपेयी का किरदार अदा कर रहे हैं। वहीँ, इस बीच ‘मैं अटल हूं’ का दमदार ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। जिसे देखने के लिए बाद इस फिल्म के लिए आपकी उत्सुकता काफी बढ़ने वाली है।

‘मैं अटल हूं’ का दमदार ट्रेलर आया सामने

बता दें, बीते मंगलवार को मेकर्स की तरफ से ‘मैं अटल हूं’ का टीजर वीडियो रिलीज किया गया था। साथ ही इस बात की जानकारी भी दी गई कि ‘मैं अटल हूं’ का ट्रेलर का बुधवार को जारी किया जायेगा। मेकर्स ने वादानुसार , तय समयानुसार पकंज त्रिपाठी स्टारर ‘मैं अटल हूं’ का शानदार ट्रेलर रिलीज किया।

बता दें, 3 मिनट 37 सेकेंड के इस ट्रेलर में भाजपा के वरिष्ठ नेता रहे अटल बिहारी बाजपेयी के जीवन और राजनीति संघर्षों का ब्यौरा बखूबी प्रदर्शित किया गया है। किस प्रकार से अटल बिहारी देश के लोकप्रिय राजनेता बने उसकी झलक आपको इस मूवी के ट्रेलर वीडियो में बिल्कुल आसानी से देखने को मिल जाएगी।

पंकज त्रिपाठी ने जीता दिल

बात करे ट्रेलर की तो अटल जी के किरदार में पकंज त्रिपाठी काफी जच रहे हैं, जिस तरह से उनकी डायलॉग डिलीवरी और हाव-भाव हैं, उसे देखकर आपको यकीनन एक पल के लिए अटल बिहारी बाजपेयी की याद आ जायेंगे। मालूम हो, ट्रेलर में पंकज का डायलॉग ”दलों के दलदल में कमल खिलाना है” हर किसी कॉम पसंद आ रहा है। कुल मिलाकर कहा जाए तो ‘मैं अटल हूं’ का ये ट्रेलर काफी शानदार है, जो आपके मन और दिल को मोह आसानी से मोह लेगा।

ALSO READ : दिल्ली में कोरोना के 3 नए मरीज मिले, गाजियाबाद में बीजेपी पार्षद को हुआ कोरोना

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular