होम / Prakash Raj: छत्रपति शिवाजी के लुक को लेकर प्रकाश राज ने अक्षय को किया ट्रोल, शेयर किया मीम

Prakash Raj: छत्रपति शिवाजी के लुक को लेकर प्रकाश राज ने अक्षय को किया ट्रोल, शेयर किया मीम

• LAST UPDATED : December 9, 2022

Prakash Raj:

Prakash Raj: मराठी फिल्म ‘वेदत मराठे वीर दौडले सात’ में अक्षय कुमार अपना जादू दिखाएंगे। दरअसल अक्षय ने कुछ दिनों पहले अपकमिंग मराठी फिल्म से अपना फर्स्ट लुक शेयर किया था। जिसके बाद उन्हें जमकर ट्रोल किया गया। आपको बता दे अक्षय ने इस फिल्म का एक छोटा सा वीडियो शेयर किया था। जिसमें वह छत्रपति शिवाजी के लुक में नजर आ रहे है। परन्तु इस दौरान यूजर्स की नजर सेट पर लगे बल्ब पर टिक गई। बता दे एक यूजर्स का कहना था कि उस जमाने में बल्ब का अविष्कार नहीं हुआ था। जिसे लेकर एक्टर प्रकाश राज ने अक्षय कुमार को ट्रोल किया है।

आपको बता दे प्रकाश राज ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक कोलाज शेयर किया है। जिसमें पीएम नरेंद्र मोदी के साथ अक्षय कुमार को दिखाया गया है। दरअसल, ये एक मीम है, जिसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, अक्षय कुमार से पूछ रहे हैं कि ‘शिवाजी महाराज के टाइम इलेक्ट्रिक बल्ब कैसे आया गुटखाखोर?’ अक्षय कुमार जवाब में कहते हैं, ‘वैसे ही जैसे 1988 में डिजिटल कैमरा आ गया था’। वहीं, इस कोलाज की दूसरी फोटो में अक्षय कुमार शिवाजी महाराज वाले लुक में हैं, जिसमें झूमर पर बल्ब लगे हुए दिख रहे हैं।

अक्षय पर पहले भी किया वार 

प्रकाश राज ने इस मीम को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘मन की बात… बस पूछ रहा हूं’। वैसे ये पहली बार नहीं है जब प्रकाश राज ने अक्षय कुमार पर निशाना साधा है। इससे पहले ऋचा चड्ढा ने गलवान मामले में ट्वीट किया था, जिस पर अक्षय कुमार ने रिएक्ट किया था। तब भी प्रकाश राज ने ट्वीट करते हुए कहा था कि उन्हें अक्षय कुमार से ये उम्मीद नहीं थी।

 

ये भी पढ़े: पुलिस के हत्थे चढ़ा टैटू आर्टिस्ट जसराज सिंह उर्फ सैम

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox