होम / Priya Ahuja Rajda: TMKOC की ‘रीटा रिपोर्टर’ ने शेयर की अपनी आपबीती, कहा- उन्हें मानसिक उत्पीड़न से गुजरना पड़ा

Priya Ahuja Rajda: TMKOC की ‘रीटा रिपोर्टर’ ने शेयर की अपनी आपबीती, कहा- उन्हें मानसिक उत्पीड़न से गुजरना पड़ा

• LAST UPDATED : May 22, 2023

India News (इंडिया न्यूज़), Priya Ahuja Rajda, दिल्ली: तारक मेहता का उल्टा चश्मा अपनी कॉमेडी के अलावा आज कल अपने विवादों को लेकर भी चर्चा में बना रहता है। शो में रोशन सिंह सोढ़ी का किरदार निभाने वाली जेनिफर मिस्त्री बंसीवाल ने शो के प्रड्यूसर और कई मेंबर्स पर मेंटल हैरेसमेंट का आरोप लगाया था। वही अब शो में रीता रिपोर्टर का किरदार निभाने वाली प्रिया आहूजा राजदा ने भी अपने मुद्दों को सामने रखा है। जिसमें उन्होंने बताए की उनके पति मालव राजदा के शो छोड़ने के बाद शो के निर्माता असित मोदी ने अभी तक उनके मैसेजेस का भी कोई जवाब नही दिया है। साथ ही उन्होंने बताया की शो से उन्हें मक्खी की तरह निकाल कर फेंक दिया गया।

प्रिया आहूजा ने शो को लेकर कही ये बात 

तारक मेहता का उल्टा चश्मा के शो से प्रिया आहूजा काफी लंबे समय से जोड़ी हुई थी लेकिन उनका किरदार शो में रेगुलर नही था। वह शो में लंबे एसोसिएशन के कारण फेमस हुई थी। इसके साथ ही वह भी राजदा के सेट पर मिलने वाले ट्रीटमेंट से खुश नहीं थी। वही मीडिया से हुई बातचीत के दौरान बताया की वह पिछले कुछ महीनों से शो से नदारद क्यों है और सेट पर सभी के लिए वर्किंग कंडीशन कैसा हैं। इसके साथ ही उन्होंने जेनिफर मिस्त्री बंसीवाल, शैलेश लोढ़ा और मोनिका भदोरिया के दावों पर भी बात की हैं।

मक्खी की तरह शो से निकाल फेंका

प्रिया आहूजा ने अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए कहा जो लोग आगे आकर बात कर रहे हैं, जैसे मोनिका भदोरिया। वे लोग मुझे लगता है गलत नहीं है। उन्होंने कभी भी मेरे मैसेज का रिप्लाई नहीं किया। मुझे उन्होंने 9 महीने से शो पर नहीं बुलाया क्योंकि आपका रिश्ता मालव के साथ समाप्त हो गया। आपने उसके बाद मुझे मक्खी की तरह निकाल कर फेंक दिया”।

 

ये भी पढ़े: बीजीएमआई प्लेयर के लिए खुशखबरी, प्ले स्टोर से इस तरह करें एप डाउनलोड

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox