Sunday, July 7, 2024
HomeबॉलीवुडRajinikanth Jailer Poster: सामने आया 'जेलर' का पहला पोस्टर, इस अवतार में...

Rajinikanth Jailer Poster: साउथ फिल्मों के अभिनेता और थलाइवा रजनीकांत पिछले काफी दिनों से अपनी आने वाली फिल्म ‘जेलर’ को लेकर चर्चा में हैं। पिछले दिनों खबर आई थी कि रजनीकांत ने नेल्सन दिलीप कुमार द्वारा निर्देशित इस फिल्म की शूटिंग की शुरूआत कर दी है, वहीं आज ‘जेलर’ से रजनीकांत का फर्स्ट लुक देखने को मिल रहा है। रजनीकांत का लुक सामने आते ही यह सोशल मीडिया पर काफी वायरल भी हो रहा है।

सन पिक्चर्स ने ट्विटर पर किया शेयर

सुपरस्टार रजनीकांत का फर्स्ट लुक ‘जेलर’ से सन पिक्चर्स ने अपने ट्विटर अकाउंट पर साझा किया गया है। शेयर किए गए इस पोस्टर में अभिनेता पैंट-शर्ट और चश्मा पहने काफी गंभीर नजर आ रहे हैं। अपने फैंस को हमेशा सरप्राइज करने वाले रजनीकांत यह लुक भी फैंस के लिए उतना ही सरप्राइजिंग था, जितना यह की फिल्म की ज्यादातर शूटिंग हैदराबाद में की जा रही है। रजनीकांत के लुक के साथ-साथ फैंस इस खबर को सुनकर भी काफी उत्साहित हैं।

रजनीकांत की यह 169वीं फिल्म

सन पिक्चर्स ने अपने ट्विटर अकाउंट पर पोस्टर शेयर करते हुए फैंस को फिल्म की शूटिंग के शुरूआत होने की जानकारी दी है। पोस्टर शेयर करते हुए सन पिक्चर्स ने कैप्शन में लिखा, ‘जेलर ने आज अपना एक्शन शुरू कर दिया है।’  सुपरस्टार रजनीकांत यह 169वीं फिल्म करेंगे, जिसमें उनके साथ शिवराज कुमार अहम किरदार निभाएंगे। जानकारी के अनुसार वह की इस एक्शन फिल्म में नेगेटिव किरदार में नजर आएंगे। इसके साथ ही यह खबर भी है कि फिल्म में बॉलीवुड अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन और अभिनेता योगी बाबू भी मुख्य किरदार निभाते दिखेंगे। बता दें कि अभी फिल्म की स्टार कास्ट की कोई आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है।

2023 तक होगी रिलीज

रजनीकांत इस फिल्म में एक बार फिर से एक्शन करके अपने फैंस को एंटरटेन करते दिखाई देंगे। इस फिल्म की साल 2023 तक रिलीज होने की उम्मीद की जा रही है।

ये भी पढ़ें: स्मोकिंग करने वालों के आसपास रहना पड़ सकता है भारी, 23 तरह के कैंसर से मौत का खतरा

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular