Sunday, July 7, 2024
HomeबॉलीवुडRaju Srivastav Health: राजू की देखरेख की जिम्मेदारी अब रेजिडेंट कमिश्नर के...

Raju Srivastav Health:

कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव को बीते दिनों दिल का दौरा पड़ा था जिसके बाद से ही वह दिल्ली के एम्स अस्पताल में भर्ती हैं। राजू को 23 दिन हो गए हैं, लेकिन अभी भी उनकी तबीयत में उतार-चढ़ाव का सिलसिला जारी है।

तीसरे दिन बुखार में पूरी तरह आराम

कुछ दिन पहले उनको इन्फेक्शन होन से बुखार आ गया था, जिसके बाद से राजू के परिवार वाले और फैंस काफी टेंशन में आ गए थे। तीसरे दिन जा कर उन्हें बुखार से पूरी तरह आराम हो गया है। अब राजू की देखरेख करने के लिए यूपी सरकार ने रेजिडेंट कमिश्नर को जिम्मेदारी सौंपी दी है।

राजू कि रिकवरी स्लो

कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव को कोमा में गए हुए 26 दिन हो गए हैं। इस बीच वो एक बार भी होश में नहीं आए हैं। हालांकि राजू के हाथ-पैर में अब मूवमेंट बढ़ता नजर आया है। उनके भाई ने कहा है कि डॉक्टर्स का कहना है कि उनकी रिकवरी बेहद स्लो हो रही है। उन्हें होश में आने में अभी और वक्त लग सकता है।

फैंस कर रहे दुआ

राजू के फैंस उनके जल्द ठीक होने की दुआ कर रहे हें। एक फैन ने ट्वीट करते हुए लिखा, ‘आपके शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना करता हूं सर, मैं वंदना करता हूं आपके लिए।’

बड़े भाई ने दी जानकारी

कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव की सेहत में अब सुधार होने लगा है। तीसरे दिन उनका बुखार पूरी तरह उतर गया है। राजू की देखरेख करने के लिए यूपी सरकार ने रेजिडेंट कमिश्नर को जिम्मेदारी सौंप दी है। ये जानकारी उनके बड़े भाई से मिली है।

ये भी पढ़ें: रजौरी गार्डन में एक टैंट में लगी आग, दमकल की 20 गाड़ियों ने आग पर पाया काबू

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular