Friday, July 5, 2024
HomeबॉलीवुडRakhi Sawant Drama: राखी सावंत ने जारी रखा अपना ड्रामा, दिया 'गंगूबाई...

Rakhi Sawant Drama:

Rakhi Sawant Drama: राखी सावंत को अंबोली में मुंबई पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था। जिसके बाद उनसे पुलिस ने घंटों तक पूछताछ की। इसके बाद वह अपने पति आदिल दुर्रानी के साथ स्टेशन से बाहर निकलीं। बता दे अधिकारियों के बताया कि, एक्ट्रेस ने पूछताछ में पूरा सहयोग किया और आगे की जांच पड़ताल के लिए अपना मोबाइल फोन भी सौंप दिया। इसीलिए, उन्हें गिरफ्तार करने का कोई ठोस कारण नहीं था। पुलिस स्टेशन से बाहर निकलते समय राखी चुप रहीं, लेकिन मशहूर गंगूबाई काठियावाड़ी के पोज में आ गईं।

बता दे एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा की तरफ से दायर एक एफआईआर के सिलसिले में राखी सावंत को हिरासत में लिया गया था। इसके साथ ही इंटरनेट पर वायरल हो रहे एक वीडियो में राखी सावंत भूरे रंग का कुर्ता और काला हिजाब पहने नजर आ रही हैं, जिसमें वह टेंशन में नजर आ रही हैं क्योंकि पैपराजी के सवालों से उनके कथित पति आदिल खान उन्हें बचाते हुए नजर आए। जब एक पैपराजी ने उनसे पूछा कि स्टेशन के अंदर क्या हुआ, तो वह चुप रहती है और अपने हाथों को अपने सिर के ऊपर जोड़ लेती है- बिल्कुल गंगूबाई काठियावाड़ी में आलिया भट्ट की तरह।

अंबोली पुलिस स्टेशन ने राखी को छोड़ा

आपको बता दे 19 जनवरी शाम 3 बजे राखी अपनी डांस एकेडमी शुरू करने जा रही थी. तभी उन्हें अंबोली पुलिस ने हिरासत में ले लिया। अब घंटों की पूछताछ के बाद एक्ट्रेस को उनके पति आदिल दुर्रानी के साथ घर जाने दिया गया। इस पूछताछ के दौरान पुलिस को सहयोग करने वाली एक्ट्रेस ने आगे की जांच के लिए अपना सेल फोन पुलिस में सौंप दिया है। थाने से निकलने के बाद एक्ट्रेस अपनी मां से मिलने अस्पताल गई। राखी की मां ब्रेन ट्यूमर और कैंसर से पीड़ित हैं।

 

ये भी पढ़े: दिल्ली सरकार ने फिर भेजा LG को प्रस्ताव, शिक्षकों की फिनलैंड यात्रा पर जंग बरकरार

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular