होम / Rakhi Sawant New Academy: दुबई में राखी सावंत खोलेंगी एक्टिंग एकेडमी, इन-इन लोगों को देंगी बॉलीवुड में मौका

Rakhi Sawant New Academy: दुबई में राखी सावंत खोलेंगी एक्टिंग एकेडमी, इन-इन लोगों को देंगी बॉलीवुड में मौका

• LAST UPDATED : February 27, 2023

Rakhi Sawant New Academy:

Rakhi Sawant New Academy: एक्ट्रेस राखी सावंत इन दिनों अपने पति आदिल खान दुर्रानी से धोखा खाने के बाद सुर्खियों में छा गई है। एक के बाद एक करके राखी में पति के बारे में कई खुलासे किए हैं। इन सबके बाद अब राखी अपने करियर पर ध्यान देने के लिए तैयार हो गई है। आपको बता दे इन सबसे उभर कर अब एक्ट्रेस ने अपना नया एकेडमी भी शुरू किया है।

आपको बता दे दुबई में राखी सावंत अपनी अक एक्टिंग एकेडमी शुरू करने की तैयारी में हैं। राखी अपनी एकेडमी के जरिए लोगों को ट्रेनिंग के साथ-साथ बॉलीवुड इंडस्ट्री में कदम रखने का मौका भी देंगी। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, राखी एक एकेडमी शुरू करने जा रही है, जहां गल्फ और अन्य देशों के इच्छुक अभिनेताओं को बॉलीवुड में काम करने के लिए ट्रेन किया जाएगा।

राखी का नया म्यूजिक वीडियो

आपको बता दे बहुत जल्द ही राखी का एक नया म्यूजिक वीडियो धमाल जमाने वाला है। दरअसल राखी को बीते दिनों अपने अपकमिंग म्यूजिक वीडियो के लिए शूटिंग करते हुए देखा गया था। इसके लिए वह दुल्हन भी बनी थीं, और साथ ही उनके कई ग्लैमरस लुक भी देखने को मिले थे। आदिल के दगाबाजी से बाहर आकर राखी को यूं काम करता देख उनके चाहने वालें काफी खुश हैं।

आदिल निकला धोखेबाज

आपको बता दे साल 2022 में राखी सावंत और आदिल खान को आपस में प्यार हुआ था। जिसके बाद एक्ट्रेस ने आदिल को इंट्रोड्यूस करते हुए कहा था कि इनका कर्नाटक में एक कार शोरूम है, जिसके वह मालिक हैं। इसके बाद फिर राखी ने मई 2022 में इस्लाम कबूलकर आदिल से गुपचुप निकाह कर लिया था, जिसकी जानकारी उन्होंने जनवरी 2023 में दी थी। जानकारी के लिए बता दे निकाह की खबर को सामने आने के महज एक महीने बाद ही राखी ने पति आदिल पर पुलिस केस दर्ज करा दिया।

 

ये भी पढ़े: कपिल मिश्रा ने कसा आप पर तंज, कहा- ‘जेल से सरकार चलाने का पाप बंद होना चाहिए’

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox