होम / Rakhi Sawant vs Sherlyn Chopra: राखी और शर्लिन चोपड़ा की लड़ाई पहुचीं जेल, राखी ने शर्लिन के खिलाफ दर्ज कराया केस

Rakhi Sawant vs Sherlyn Chopra: राखी और शर्लिन चोपड़ा की लड़ाई पहुचीं जेल, राखी ने शर्लिन के खिलाफ दर्ज कराया केस

• LAST UPDATED : November 6, 2022

Rakhi Sawant vs Sherlyn Chopra:

Rakhi Sawant vs Sherlyn Chopra: बॉलीवुड क्वीन राखी सावंत और एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा के कुछ दिनों से जुबानी जंग चल रही है। यह दोनों एक-दूसरे के ऊपर लगातार पर्सनल कमेंट कर रही थीं। जिसके बाद अब राखी सावंत ने शर्लिन चोपड़ा के खिलाफ मानहानि का केस दर्ज कराया है। दरअसल 5 नवंबर को राखी ने पब्लिक अपीरियंस दी और पैपराजी से शर्लिन संग अपने विवाद को लेकर बात की। राखी अपनी वकील फाल्गुनी के साथ थीं और उन्होंने अपने वकील से कहा कि वो केस के बारे में बताएं। वकील ने बताया कि राखी ने शर्लिन के खिलाफ मानहानि का केस दर्ज कराया है।

साजिद से पब्लिसिटी ले रही शर्लिन- राखी

राखी ने कहा कि ‘इतने सालों से शर्लिन ने कुछ नहीं किया, वो क्या नींद में सो रही थी? अब जब साजिद खान बिग बॉस में पहुंच गए है तो उसके नाम की पब्लिसिटी खा रही है। ये गलत बात है। बॉलीवुड से भी कोई आ नहीं रहा है बोलने के लिए, सब डरते हैं। मैं किसी से डरती नहीं। मैं समाज सेविका हूं। भारत के लोगों के लिए मेरे दिल में प्यार है और इसी लिए में उनके लिए लड़ने आई हूं।’ राखी ने शर्लिन पर ये भी आरोप लगाए कि शर्लिन ने पैसे के लिए इंडस्ट्री के कुछ आदमियों को ब्लैकमेल भी किया है।

राखी और शर्लिन में लड़ाई 

आपको बता दे साजिद खान के बिग बॉस 16 में एंट्री से शर्लिन चोपड़ा खुश नहीं थीं। उनका कहना था कि मीटू के आरोपी को शो में नहीं होना चाहिए। शर्लिन ने साजिद के खिलाफ केस दर्ज कराया। इस बीच राखी साजिद खान के सपोर्ट में आ गई थीं। इसके बाद शर्लिन ने राखी पर कमेंट किए और फिर राखी ने शर्लिन पर। दोनों के बीच जुबानी जंग देखने को मिली।

 

ये भी पढ़े: जल्द गुजेंगी कपूर खानदान में किलकारियां! डिलीवरी के लिए रणबीर संग अस्पताल पहुंचीं आलिया

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox