Tuesday, July 9, 2024
HomeबॉलीवुडRanbir-Alia Daughter: आलिया अपनी परी को सुलाने के लिए गानों का सहारा,...

Ranbir-Alia Daughter:

Ranbir-Alia Daughter: रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की नन्हीं परी राहा ने इस कपल को शादी के कुछ ही दिन बाद पति-पत्नी से माता-पिता बना दिया। आपको बता दें इस खुशी को आलिया और रणबीर ने खूद अपने सोशल  मीडिया अकाउंट पर शेयर कर बताया था। हालांकि बेटी राहा को अभी तक कैमरे से बचा कर रखा गया। पर आपको बता दे आलिया अपने मदर हुड्ड को बड़ें ही अच्छें से एंजवाय कर रहीं हैं। इस बात का पता उनका हाल ही का पोस्ट बता रहा है।

दरअसल आलिया भट्ट ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर स्टोरी पोस्ट की है। दोनों ही स्टोरी में गानों का नाम देखा जा सकता है। जहां पहली स्टोरी में मान मेरी जान तो वहीं दूसरी स्टोरी में हश लिटिल बेबी गाना नजर आ रहा है। खास बात ये है कि ये दोनों ही गाने छोटे बच्चों को सुलाने के लिए बजाए जाते हैं।

आलिया अपना पैरेंटहुड चैप्टर कर रही एंजॉय

आपको बता दे सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म की इन स्टोरी को देखने के बाद आप समझ ही गए होंगे कि नई-नई मम्मी बनीं आलिया अपने पैरेंटहुड का चैप्टर काफी एंजॉय कर रही हैं। स्टोरी को देखने से तो ऐसा ही लगता है कि आलिया भट्ट बेटी राहा को इन गानों की मदद से सुलाया करती हैं। दूसरी स्टोरी में ये भी लिखा हुआ है कि ये हैं टॉप 20 सॉन्ग्ज फॉर न्यू बॉर्न बेबी। आलिया और रणबीर के फैंस अक्सर उनकी बेटी राहा के बारे में जानने के लिए एक्साइटेड रहते हैं।

 

ये भी पढे़: साइकिल की चेन से उर्फी ने बना डाली ड्रेस, लोग बोले- अब तो हद हो गई

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular