Friday, July 5, 2024
HomeबॉलीवुडRanbir-Alia Daughter: कपूर खानदान की 'नन्ही प्रिंसेस' पहुंची हॉस्पिटल से घर, फैमिली...

Ranbir-Alia Daughter:

Ranbir-Alia Daughter: बॅालीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के घर में खुशियों ने दस्तक दे दी है। दरअसल कपूर खानदान में एक नन्ही परी ने जन्म लिया है। जिसके बाद से पूरे कपूर और भट्ट फैमिली में खुशी का माहौल है। आपको बता दे इसके बाद से ही हर कोई न्यू मॉम-डैड को बेटी के जन्म की बधाई देते नहीं थक रहा हैं। इन सबके बीच आज नन्ही परी अपने मम्मी पापा के साथ अपने घर पहुंच गई हैं।

रणबीर-आलिया बेटी को लेकर पहुंचे घर

बता दे कि रणबीर कपूर की रेंज रोवर कार सुबह ही अंबानी हॉस्पिटल पहुंच गई थी। यहां से रणबीर और आलिया भट्ट अपनी लाडली को गोद में उठा कर कार में सवार हुए और फिर कपूर हाउस पहुंचें। आपको बता दे इस दौरान उनकी कार में बेटी को लेकर आने की तस्वीरे सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। हालांकि इस दौरान रणबीर और आलिया की क्लियर तस्वीरें सामने नहीं आ पाई हैं।

रणबीर-आलिया ने अप्रैल में की थी शादी

आपको बता दें कि रणबीर कपूर और आलिया भट्ट को फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ के सेट पर एक-दूसरे से प्यार होआ था। इसके बाद दोनों ने तीन साल तक डेट किया है। आलिया भट्ट और रणबीर कपूर ने इसी साल अप्रैल में शादी की, जिसके दो महीने बाद ही आलिया ने अपनी प्रेग्नेंसी की गुड न्यूज शेयर कर दी थी। उन्होंने बाकायदा सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए फैंस से यह खुशखबरी साझा की थी।

 

ये भी पढे़: पटियाला हाउस कोर्ट में पेश होंगी जैकलीन, जमानत याचिका पर आज कोर्ट में होगी सुनवाई

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular