Friday, July 5, 2024
HomeबॉलीवुडRanbir Kapoor Video: 11 साल पुराने वीडियो से रणबीर की बड़ी पेरशानियां,...

Ranbir Kapoor Video:

बॉलीवुड इंडस्ट्री का सबसे फेमस कपल जिन्होनें कुछ महीने पहले ही सात फेरे लिए हैं, शादी के बाद वह दोनों एक फिल्म में नज़र आए हैं। जी हां हम बात कर रहे हैं रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की, जिनकी हाल ही में एक फिल्म रिलीज़ हुई हैं और इनकी फिल्म का नाम हैं “ब्रह्मास्त्र” जिसे अयान मुखर्जी ने डॉरेक्ट किया है। आपको बता दें कि इस फिल्म के प्रमोशन के लिए कपल महाकाल की नगरी उज्जैन गए थे। लेकिन वह बिना दर्शन के लौट आए थे।

बिना दर्शन करें लौटें कपल

आपको बता दें कि कपल के साथ फिल्म डॉरेक्टर अयान मुखर्जी भी उनके साथ उज्जैन गए थे और उन्होंने इस बात की जानकारी सोशल मीडिया के जरिए दी, पर जैसे ही रणबीर और आलिया मंदिर में दर्शन के लिए गए। वहां पर बजरंग दल के कार्यकर्ताओ ने हला बोल दिया और जमकर विरोध प्रर्दशन किया साथ ही काले झंडे दिखाए। जिसकी वजह से कपल को बगैर दर्शन के वापिस लौटना पड़ा। पुलिस ने अपना बल का प्रयोग करके प्रर्दशनकारियों को वहाँ से हटाया। हालाँकि मामला शांत होने के बाद अयान मुखर्जी ने मंदिर में प्रवेश किया और फिल्म की सफलता के लिए महाकाल का दर्शन किए थे।

क्या रहा विवाद का कारण

दरअसल, इस पूरे विवाद के पीछे का कारण रणबीर कपूर का 11 साल पुराना वीडियो बताया जा रहा हैं। जिसमें उन्होनें बीफ यानी (गाय का मीट) को अपना पसंदीदा मीट बताया। जिसकी वजह से बजरंग दल के कार्यकर्ता प्रशासन से बीफ खाने वालो के प्रवेश पर सवाल उठाया। वहीं दूसरी ओर ये भी दावा भी किया जा रहा है कि इस वीडियो को एडिट किया गया है।

ये भी पढ़े: AUD में शुरू हुई अंडर ग्रेजुएट प्रोग्राम्स के लिए दाखिला प्रक्रिया, ऐसे करें रजिस्ट्रेशन

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular