होम / Rani Chatterjee On Sajid Khan: भोजपुरी क्वीन रानी चटर्जी के निशाने पर साजिद खान, बोलीं- मुझे भी घर बुलाया

Rani Chatterjee On Sajid Khan: भोजपुरी क्वीन रानी चटर्जी के निशाने पर साजिद खान, बोलीं- मुझे भी घर बुलाया

• LAST UPDATED : October 16, 2022

Rani Chatterjee On Sajid Khan:

Rani Chatterjee On Sajid Khan: मशहूर रिएलिटी शो बिग बॉस सीजन 16 शुरू हो चुका है। इस शो का फैन्स बेसब्री से हमेशा इंतजार रहता है। बता दे यह सीजन पहले ही दिन से सुर्खियों में छाया हुआ है। बिग बॉस के घर इस बार फिल्ममेकर साजिद खान ने बतौर कंटेस्टेंट एंट्री मारी है। जिसकी हर तरफ आलोचना हो रही है। इसी कड़ी में अब भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी ने भी अब साजिद खान पर आरोप लगाया है।

रानी चटर्जी ने बताया

आपको बता दे, साजिद खान पर कई लोग अपना गुस्सा जाहिर कर रहे हैं। सोना महापात्रा, मंदना करीमी, उर्फी जावेद,देवोलीना भट्टाचार्जी के बाद अब भोजपुरी क्वीन रानी चटर्जी ने अपना गुस्सा जाहिर किया है। बता दे कि एक इंटरव्यू के दौरान रानी चटर्जी ने साजिद खान पर अपना गुस्सा जाहिर किया है। जिसके दौरान रानी चटर्जी ने भी साजिद खान पर आरोप लगाते हुए कहा है कि उन्होंने मुझे भी हैरेस किया है।

रानी चटर्जी ने लगाया आरोप

आपको बता दे रानी चटर्जी ने कहा कि साजिद खान को बिग बॉस में देखकर उनका खून खौल उठता है। उन्होंने कहा कि यह समझ नहीं आता कि बिग बॉस साजिद खान की इमेज को क्लीन करने में क्यों लगे हैं। अपने साथ हुए किस्से को याद करते हुए रानी चटर्जी ने कहा कि मैंने ‘हिम्मतवाला’ फिल्म के दौरान साजिद की टीम से कॉन्टैक्ट किया था। जिसके बाद साजिद ने मुझे कॉल करके कहा था कि वो मुझसे डायरेक्ट कॉन्टैक्ट करना चाहते हैं।

गलत तरीके से छूने की कोशिश की

बता दे कि, उन्होंने मुझे फॉर्मल के लिए घर पर बुलाया और किसी मैनेजर और पीआर को लेकर नहीं आने की हिदायत दी। रानी ने कहा कि वो बॉलीवुड के इतने बड़े डायरेक्टर हैं, तो मैंने उनकी बात मान ली। जब मैं उनके घर पहुंची तो उन्होंने मुझे गलत तरीके से छूने की कोशिश भी की और बोल्ड बातें करने लगें। इस पर मैने उनसे कहा कि मैं अन्कम्फटेबल हो रही हैं और मैं वहां से चली गई।

 

ये भी पढ़े: NDMC एरिया के बस स्टॉप पर लगेगी पैनिक डिवाइस, जानिए कहां लगेगा सबसे पहले बटन

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox