होम / Ranveer-Deepika: सालगिरह पर रणवीर ने दीपिका को ऐसे कराया स्पेशल फील, ऑफिस पहुंचकर दिया सरप्राइज

Ranveer-Deepika: सालगिरह पर रणवीर ने दीपिका को ऐसे कराया स्पेशल फील, ऑफिस पहुंचकर दिया सरप्राइज

• LAST UPDATED : November 15, 2022

Ranveer-Deepika: बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह और अभिनेत्री दीपिका पादुकोण की शादी को 4 साल पूरे हो चुके हैं। दोनों ने हाल ही में अपनी शादी की चौथी सालगिरह मनाई है। बता दें कि वर्क कमिटमेंट के चलते दोनों न ही वेकेशन पर जा पाए और न ही कोई पार्टी होस्ट कर सके। इस दिन को खास बनाने के लिए रणवीर ने दीपिका पादुकोण के सेट पहुंचकर बहुत ही प्यारा सरप्राइज दिया है।

फूल और चॉकलेट लेकर पहुंचे ऑफिस

बता दें कि दीपिका पादुकोण सेट पर काम में बेहद व्यस्त थीं। उसी दौरान रणवीर सिंह फूल और चॉकलेट के साथ वहां पहुंच गए और उन्होंने अभिनेत्री को बेहद प्यारा सरप्राइज दिया। इसके साथ ही रणवीर ने वहां मौजूद सभी को अपनी पार्टनर को स्पेशल फील कराने को लेकर सलाह भी दी।

रणवीर ने पोस्ट किया शेयर

रणवीर ने इसकी एक झलक को अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर पोस्ट के जरिए शेयर भी किया है। शेयर की गई तस्वीर में दीपिका अपने कार्यालय में लैपटॉप पर काम करती नजर आ रही हैं। दीपिका ने सफेद रंग का आउटफिट पहना हुआ है और बालों को बन में बांध हुआ है।

कैप्शन में लिखी ये प्यारी बात-

रणवीर ने फोटो साझा करते हुए लिखा है, “जब उसे आपकी सालगिरह पर काम करना हो तो आप उसे उसके ऑफिस में सरप्राइज दें…”। उन्होंने आगे लिखा, “फूलों और चॉकलेट की शक्ति को कभी कम मत समझना। नोट लें और बाद में मुझे धन्यवाद दें…।”

ये भी पढ़ें: बेटी के जन्म के बाद आलिया ने पहली फोटो की शेयर, फैंस ने कमेंट कर की ये मांग

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox