Sunday, July 7, 2024
HomeबॉलीवुडRanveer Vs Wild Show: रणवीर का शो "रणवीर वर्सेस वाइल्ड" बना चर्चा...

Ranveer Vs Wild Show:

बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह ने एक बार फिर से सुर्खियों में अपना कम बैक लिया है। लेकिन इस बार रणवीर का यह कम बैक किसी ट्रोल पर नही ब्लकि अपने पहले ओटीटी शो “रणवीर वर्सेस वाइल्ड” को लेकर है। आपको बता दें कि हाल ही में रणवीर अपने पहले ओटीटी शो रणवीर वर्सेस वाइल्ड विद बियर ग्रिल्स में नजर आए थे। नेटफ्लिक्स के इस शो को दुनिया भर में लोगों से काफी अच्छा रिसपॉन्स मिला हैं। इस शो के स्पेशल इंटरेक्टिव की वजह से रणवीर इस शो के दो और सीजन्स के साथ लौटने वाले हैं।

सितंबर में हो सकती शूटिंग

आपको बता दें कि रणवीर का यह शो पहला नॉन फिक्शन शो है। जिसे लोगो ने खूब पंसद किया है। आपको बता दें कि शो के पहले सीजन की सफलता के बाद, शो के निर्माताओं ने दो और सीजन के लिए हरी झंडी दिखा दी है। सूत्रों के मुताबिक, जल्द ही रणवीर शो का दूसरा सीजन लेकर आएंगे और रणवीर एक साहसिक काम के लिए भी जा रहे है। सूत्रों के अनुसार इस सितंबर रणवीर में बेयर ग्रिल्स के साथ अपने नॉन फिक्शन शो की बैक टू बैक शूटिंग करने वाले हैं। 

शो के पहले सीजन को लोगो ने किया पंसद

शो का पहला सीजन दर्शकों के बीच चर्चा का विषय बन गया है। वहीं यह बताया जा रहा है कि आने वाले बाकी दो सीजन्स को एक शानदार इंटरेक्टिव शो के रूप में देखा जाएगा। शो के पहले सीजन में रणवीर कुछ खतरनाक और जोखिम भरे स्टंट्स करते नजर आए है। ऐसा कहा जा रहा है शो के पहले सीजन की तरह अगले सीजन को भी यादगार और सराहनिय बनाने के लिए रणवीर अपना पूरा समय और एनर्जी देने वाले हैं।

ये भी पढ़े: हल्की बारिश से दिल्लीवासियों को मिली उमस से राहत, अगले तीन दिन हो सकती है बारिश

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular