Saturday, July 27, 2024
HomeबॉलीवुडReha Chakraborty ने अपने लेटेस्ट फोटोशूट से जीता फैन्स का दिल, लाल...

Reha Chakraborty

Reha Chakraborty : रिया चक्रवर्ती (RehaChakraborty) एक बार फिर से सुर्खियों में हैं और इस बार ये सुर्खियां उनके सुर्ख लाल गाउन के कारण है जिसमें रिया (Reha Chakraborty) ने अपना नया फोटोशूट करवाया है।

RehaChakraborty के इस फोटोशूट को फैन्स काफी ज़्यादा पसंद कर रहे हैं और उनके सोशल मीडिया पर उनकी तारीफें भी कर रहे हैं। रिया चक्रवर्ती (Reha Chakraborty) ने इन तस्वीरों के साथ बेहद मज़बूत कैप्शन शेयर किया है।

अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस से एक दिन पहले रिया(Reha) चक्रवर्ती ने अपनी ये तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा- अपने अंदर की ठोस कड़ी को ढूंढिए और आपको अपने लिए मज़बूती, हिम्मत, सहानुभूति मिल जाएगी।

रिया चक्रवर्ती (Riya Chakraborty) का नया वर्जन जो लोगों को काफी ज़्यादा प्रभावित कर रहा है। Riya Chakraborty की इस तस्वीर पर जहां उनके दोस्तों ने कमेंट कर उनका हौसला बढ़ाया वहीं फैन्स भी Reha Chakraborty पर प्यार बरसाते नज़र आए।

दोस्तों की शादियां दोस्तों की शादियां पिछले कुछ महीनों में रिया चक्रवर्ती  (Rhea Chakraborty) बेहद खूबसूरत अवतारों में कैमरे पर नज़र आईं। हाल ही में वो फरहान अख्तर-शिबानी डांडेकर की शादी पर बेहद खूबसूरत डांस करती नज़र आईं। इससे पहले वो अपने खास दोस्तों अनुष्का रंजन और आदित्य सील की शादी का भी हिस्सा बनीं।

Reha Chakraborty

READ ALSO : SS Rajamouli Next Movie Plan एसएस राजामौली ने एक बार फिर फिल्म के लिए आलिया भट्ट और महेश बाबू के साथ योजना बनाई

READ ALSO : Day 12 Of Valimai Box Office Collection अजित की फिल्म ने तोड़ा बॉक्स ऑफिस का रिकॉर्ड, धांसू कमाई

Connect With Us : Twitter | Facebook

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular