होम / Richa-Ali Fazal Marriage: इस दिन हो सकती हैं ऋचा और अली की शादी, ऋचा ने शेयर किया वीडियो

Richa-Ali Fazal Marriage: इस दिन हो सकती हैं ऋचा और अली की शादी, ऋचा ने शेयर किया वीडियो

• LAST UPDATED : September 29, 2022

Richa-Ali Fazal Marriage:

कई सालों से चली आ रही ऋचा चड्ढा और अली फज़ल की प्रेम कहानी को आखिरकार शादी का नाम मिलने वाला हैं। आपको बता दें कि इन दोनों की शादी की खबरें कई सालों से ही सुर्खियों में बनी हुई थी जिस पर अब जल्द ही शादी का टैग लगने वाले हैं। बीते दो साल पहले अगर कोविड दुनिया पर राज नहीं कर होती तो शायद अली और ऋचा अब तक पति-पत्नी बन चुके होते।

इस दिन हो सकती है शादी 

दो साल के लंबे इंतजार के बाद आखिरकार वो दिन आ ही गया जब ये दोनो शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। मीडिया की खबरों की मानें तो अक्टूबर के पहले हफ्ते में कपल शादी के बंध जाएगा। कुछ रिपोर्ट्स के माने तो ये कपल 4 अक्टूबर को या तो 6 अक्टूबर को शादी कर सकता हैं। इसी बची ऋचा की ओर से शादी की रस्में शुरू हो गई हैं।

ऋचा ने शेयर की इंस्टा स्टोरी

दरअसल, ऋचा ने अपने इंस्टाग्राम पर स्टोरी शेयर की हैं जिसमें वह मेहंदी की रस्में करते हुए दिखाई दें रही हैं। ऐसा कहा जा रहा है कि एक्ट्रेस की मेहंदी दिल्ली में उनकी एक दोस्त के घर पर हुई हैं। ऋचा ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर अपने हाथ और पैर के दो वीडियो शेयर किए हैं जिसमें उनके हाथ-पैर पर मेहंदी लगी दिख रही है। एक्ट्रेस ने अपनी हथेली पर अपने और अली के नाम का पहले लैटर पर लिखवाया है।

ये भी पढ़ें: डोनाल्ड ट्रम्प की बायोपिक करना चाहते हैं संजय दत्त, जानें इसकी पीछे की वजह

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox