Sunday, July 7, 2024
HomeबॉलीवुडRicha-Ali Wedding: प्री-वेडिंग फंक्शन में बहन के साथ इस गाने पर झूम...
Richa-Ali Wedding:

शादी के बंधन में बंधने जा रहें अली फजल और ऋचा चड्ढा से जुड़ी खबरे मीडिया में खत्म होनें का नाम नहीं ले रही हैं। जैसे-जैसे शादी की तारिख पास आती जा रही है लोगों के अंदर उत्साह उतना ही बढ़ता जा रहा है। लेकिन अब आखिरकार इनकी शादी का इंतजार खत्म होने वाला है एक दिन बाद यानी 4 अक्टूबर को ये कपल शादी के बंधन में बंधने जा रहा है। इस कपल के प्री-वेडिंग फंक्शन की फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।

इस गाने पर झूम रहें भाई-बहन

सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद अली फजल का एक वीडियो सामने आया है जिसमें वो अपनी बहन ट्यूलिप फजल के साथ डांस करते नजर आ रहे हैं। दोनों भाई-बहन बॉलीवुड गाने ‘सुबह होने ना दे’ पर डांस कर रहें हैं जो तेजी से हर किसी का ध्यान खींच रहा हैं।

अली की बहन ने शेयर किया वीडियो 

आपको बता दें कि अली का डांस का वीडियो उनकी बहन ट्यूलिप ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है, यह वीडियो ऋचा और अली के प्री वेडिंग फंक्शन का है। जिसमें अली ने बहन ट्यूलिप फजल ने कॉमेंट कर लिखा ‘अली फजल और ऋचा चड्ढा दोनों के लिए इससे ज्यादा खुशी की बात नहीं हो सकती। आप दोनों को प्यार, खुशी और शुभकामनाएं।’ उन्होंने अपने पोस्ट में हैशटैग #bhaikishaadi और #weddingbells भी एड किया है।

ये भी पढें: महिला एशिया कप में भारत की दूसरी जीत, मलेशिया को 30 रनों से हराया

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular