Sunday, July 7, 2024
HomeबॉलीवुडRicha Chadha-Ali Fazal Wedding: भोली पंजाबन के लिए घोड़ी चढे़गें गुड्डू भईया

Richa Chadha-Ali Fazal Wedding:

एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा ने हाल ही में हुए एक इंटरव्यू के चलते शादी का सवाल पूछने पर बताया कि हां हम इसी साल शादी कर लेंगे। साथ ही उन्होंने ये भी कहा कि वो कोविड की आने वाली लहरों को लेकर काफी चिंता में हैं।

शादी के लिए हैं एक्साइटेड

ऋचा का कहना है कि मुझे लगता है कि इस साल हमारी शादी हो जाएगी। हम शादी करने के लिए बहुत एक्साइटेड हैं, लेकिन बस कोविड को लेकर चिंता में हैं। हम लोग किसी भी गलत वजह से खबरों में नहीं आना चाहते साथ ही जब पूरी तरह काम शुरू होगा तो हम दोनों बहुत ज्यादा बिजी होने वाले हैं, क्योंकि हमारे पास काफी प्रोजेक्टेस हैं। इसलिए हम सोच रहे हैं कि इस साल शादी कर ही लें।

350-400 मेहमान होंगे मौजूद

इंडिया टुडे की रिपोर्ट के अनुसार ऋचा और अली सितंबर के आखिरी हफ्ते में फैमिली और फ्रेंड्स के साथ दिल्ली में शादी के बंधन में बंधने की प्लानिंग कर रहे हैं। इसके बाद यह कपल मुंबई में एक ग्रैंड रिसेप्शन रखेगा, जिसमें 350-400 मेहमान शामिल होंगे।

2012 से जानते हैं एक-दूसरे को

ऋचा और अली की पहली मुलाकात 2012 में फिल्म ‘फुकरे’ की शुटिंग के दौरान हुई थी। रिपोर्ट्स के अनुसार, ऋचा ने ही अली को प्रपोज किया था। ऋचा के प्रपोजल का जवाब देने में अली ने लगभग तीन महीने का समय लिया था। दोनों ने अपने रिलेशन को 5 साल तक सीक्रेट रखा और फिर दोनों ने अपने सीक्रेट रिलेशनशिप को ऑफिशियल विक्टोरिया और अब्दुल के वर्ल्ड प्रीमियर के दौरान किया था।

ये भी पढ़ें: हाथ, पैर और मुंह की बीमारी ने दिल्ली को जकड़ा, स्कूलों ने जारी की एडवाइजरी

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular