Sunday, July 7, 2024
HomeबॉलीवुडGenelia D'Souza Birthday: रितेश ने वाइफ जेनेलिया को ऐसे किया बर्थडे विश,...

Genelia D’Souza Birthday:

बॉलीवुड इंडस्ट्री के सबसे क्‍यूट कपल रितेश देशमख और जेनेलिया डिसूजा को एक साथ देखने के लिए उनके फैंस हमेशा बेकरार रहते हैं। अक्सर ही सोशल मीडिया पर रितेश और जेनेलिया एक दूसरे के साथ हंसी, मज़ाक और प्यार दिखाते हुए नजर आते है, फिर चाहे वो इंस्टाग्राम रील्‍स ही क्‍यों ना हो। रितेश ने अपनी वाइफ जेनेलिया के बर्थडे पर सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर कर उन्हें बर्थडे विश किया है। हालांकि रितेश ने वीडियो के साथ में एक खूबसूरत नोट भी लिखा है।

वीडियो देख फैंस ने किया रिएक्ट

आपको बता दें कि इन दिनों रितेश कुशा कपिला और वरुण शर्मा के साथ अपने एक ओटीटी शो में काफी बिजी चल रहे है। रितेश ने जेनेलिया के बर्थडे पर इंस्‍टाग्राम पर वीडियो शेयर कर उन्‍हें बर्थडे विश किया, वीडियो देख उनके फैंस भी हस पढ़े। वीडियो में रितेश और जेनेलिया साथ में नजर आ रहे है। रितेश ने वीडियो के साथ में एक खूबसूरत नोट लिखते हुए जेनेलिया को ‘फॉरएवर वाला लव’ बताया। दोनो को वीडियो में साथ देख फैंस कमेंट बॉक्‍स में हार्ट इमोजी इस्तमाल करते हुए जेनेलिया को जन्‍मदिन की बधाइयां दे रहे हैं।

स्‍पेशल एपियरेंस में नजर आए रितेश

अगर हम रितेश के वर्क फ्रंट की बात करें तो कुछ दिन पहले रिलीज हुई फिल्‍म ‘एक विलेन रिटर्न्‍स’ में रितेश स्‍पेशल एपियरेंस में नजर आए थे। यह फिल्‍म उनकी ‘एक विलेन’ का पार्ट 2 है। ‘एक विलेन रिटर्न्‍स’ में जॉन अब्राहम, अर्जुन कपूर, दिशा पाटनी और तारा सुतारिया जैसे सितारे मुख्‍य भूमिकाओं में नजर आए है।

ये भी पढ़े: अन्नू कपूर ने बॉलीवुड सितारों पर निकाली भड़ास; कहा- मैं अमिताभ बच्चन और शाहरुख नहीं

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular